menu-icon
India Daily
share--v1

शूटर्स ने किराए पर लिया मकान, फॉर्म हाउस और घर को बनाया निशाना! सलमान खान केस में सनसनीखेज खुलासे 

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं. इस केस की जांच पांच राज्यों की पुलिस टीम कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की जांच में शूटर्स के खौफनाक इरादों से पर्दा उठा है. शूटर्स ने जिस इलाके में मकान किराए पर लिया था उसी एरिया में सलमान खान का फॉर्म हाउस भी मौजूद है. क्राइम ब्रांच की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग पहले से ही रची गई साजिश का हिस्सा है. सलमान खान केस की जांच पांच राज्यों की पुलिस टीमों के द्वारा की जा रही है. 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों की मानें तो जो बातें अभी तक सामने आई हैं उन्हें देखने पर लगता है कि यह हमला अचानक नहीं किया गया. इस हमले के लिए पूरी साजिश रची गई थी. आरोपियों ने लगभग एक माह पहले ही नवी मुंबई पनवेल, रायगढ़, में एक किराए का मकान लिया था. वे साजिश का अंजाम देने के लिए लंबे समय तक उस मकान में रहे.

रिपोर्ट के अनुसार, अब मकान मालिक भी रडार पर है. मकान मालिक ने किसके कहने पर उन्हें मकान दिया? कौन-कौन से दस्तावेज लिए? इन तथ्यों की जांच की जाएगी. मकान किसके नाम पर लिया गया. मकान लेने के लिए एनओसी किसके नाम पर ली गई? पुलिस द्वारा अब इन तथ्यों की जांच की जा रही है. 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शूटर्स ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की चार बार रेकी भी की. पुलिस को शक है कि आरोपियों के निशाने पर सलमान खान का पनवेल में स्थित फार्म हाउस भी था जहां वे अक्सर आते-जाते रहते हैं. पुलिस इस तथ्य को भी जांच कर सकती है. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग को लेकर लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नाई ने फेसबुक पर पोस्ट करके हमले की जिम्मेदारी ली. अनमोल ने पोस्ट में इसे आखिरी चेतावनी भी बताया गया. हमले के कुछ घंटों बाद ही बाइक को बरामद कर लिया गया जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने किया था. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपियों की तस्वीरें सामने आ गईं. पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी का नाम विशाल उर्फ कालू है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, विशाल गैंगस्टर रोहित गोदारा के लिए काम करता है. गोदार के इशारे पर ही उसे हथियारों की आपूर्ति की गई थी.