share--v1

Badshah-Hania: डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ दिखे बादशाह और हानिया आमिर, लोग बोले- मेरा 1 किलो खून जल चुका है

Badshah-Hania: हालांकि, हानिया के साथ इससे पहले भी कई सितारों का नाम जोड़ा गया है. अभी हाल ही में बादशाह के साथ मृणाल ठाकुर का और हानिया के साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का नाम जोड़ा गया.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • एक बार फिर साथ दिखें बादशाह और हानिया आमिर

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. उनके सुर्खियों में रहने का कारण कुछ और नहीं बल्कि बादशाह के साथ बढ़ती नजदीकियां है. अभी हाल ही में दोनों को साथ में मस्ती करते हुए देखा गया था. अब फिर से दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें हानिया और बादशाह साथ में नजर आ रहे हैं. इनको साथ देखकर इनकी डेटिंग की खबरों पर और हवा तेज हो गई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

एक बार फिर बादशाह के साथ नजर आईं हानिया आमिर

दरअसल, हानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह फुल मस्ती के मूड में दिख रही हैं. इन तस्वीरों में गौर करने वाली बात ये है कि हानिया के साथ बॉलीवुड के रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं. दोनों की नजदीकियां देखकर हर कोई यह कह रहा है कि बादशाह और हानिया को उनका लाइफ पार्टनर मिल गया है. हालांकि, हानिया के साथ इससे पहले भी कई सितारों का नाम जोड़ा गया है. अभी हाल ही में बादशाह के साथ मृणाल ठाकुर का और हानिया के साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का नाम जोड़ा गया.

यूजर्स ने यूं दी प्रतिक्रिया

अब दोनों को साथ में देखकर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा सपना टूटा है तो दिल कभी जलता है..वहीं एक यूजर का कहना हैं कि ये बादशाह को देखकर मेरा कल से 1 किलो खून जल चुका है. वहीं एक यूजर का कहना हैं कि मेरी क्रश ने बादशाह के साथ फोटो पोस्ट करके अपनी औकात दिखा दी. अब जियान अपनी लिमिट दिखा रहा है. वहीं एक ने लिखा इसने नशा किया है ब्रो. वहीं एक ने लिखा कि बादशाह के साथ जाकर हानिया ने बाबर को उसकी औकात दिखा दी. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 04:14 PM IST