menu-icon
India Daily
share--v1

Koffee With Karan-8: अरे ये क्या बोल गईं जान्हवी कपूर, जल्दी-जल्दी में निकला बॉयफ्रेंड शिखर का नाम

Koffee With Karan-8: नए साल के पहले दिन ही करण जौहर ने अपने शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है, 'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' के आगामी प्रोमो में Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor अपने स्टाइलिश अवतार में दिखाई दे रही हैं.

auth-image
Priya Singh
janhvi

हाइलाइट्स

  • करण के शो में जान्हवी और खुशी पहुंचे
  • अदाकारा ने गलती से लिया शिखर पहाड़िया का नाम

नई दिल्ली: 'कॉफ़ी विद करण 8' दर्शकों को काफी पसंद है क्योंकि यह शो उनको उनके फेवरेट सेलिब्रिटीज से जोड़े रखता है और अब इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में इस बार कपूर सिस्टर्स जान्हवी और खुशी कपूर दिखने वाली है, जिनके साथ करण जौहर काफी मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं. करण जौहर के शो में बहनें जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खुलासे किए. वहीं इस दौरान जान्हवी भी जल्दी-जल्दी में शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते पर भी हिंट दे गई.

करण के शो में जान्हवी और खुशी पहुंचे

नए साल के पहले दिन ही करण जौहर ने अपने शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है, 'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' के आगामी प्रोमो में Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor अपने स्टाइलिश अवतार में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान जहां जान्हवी रेड गाउन और वहीं उनकी बहन खुशी ने मिडी ड्रेस कैरी किया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे जान्हवी और खुशी ने करण जौहर के साथ मस्ती की.

अदाकारा ने गलती से लिया शिखर पहाड़िया का नाम

इसी दौरान करण ने दोनों बहनों के साथ एक रैपिड फायर का गेम खेला जिसमें डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से अपने स्पीड डायल पर तीन लोगों के नंबर के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने पहला नाम अपने पापा बोनी कपूर, अपनी बहन ख़ुशु यानी खुशी कपूर और अनजाने में अपने कथित प्रेमी शिख़ू यानी शिखर पहाड़िया का नाम ले लिया. इसको सुनते ही करण और खुशी हंसने लगे.

इस बात को बोलने के बाद जान्हवी को इस बात का एहसास हुआ और फिर उन्होंने मुंह बना लिया. इसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरों को और हवा मिल गई. चैट के दौरान, खुशी से यह भी पूछा गया कि जान्हवी के 3 ब्वॉयफ्रेंड्स के नाम जिनको उन्होंने डेट किया है. इस पर जान्हवी कहती हैं कि नहीं मैंने सिर्फ अब तक तीन लड़कों को डेट किया है. इसके बाद खुशी कहती हैं कि यह बहुत ट्रिकी सवाल है.