menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti Chopra: मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा?, जानें सच्चाई

Parineeti Chopra: दरअसल, परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों ने तब तूल पकड़ा जब उनको अभी हाल ही में व्हाइट कलर के ढीले-ढाले आउटफिट में देखा गया.

auth-image
India Daily Live
pari

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उनके चर्चा में रहने का कारण उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली है. 

दरअसल, परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों ने तब तूल पकड़ा जब उनको अभी हाल ही में व्हाइट कलर के ढीले-ढाले आउटफिट में देखा गया. इस दौरान हर किसी की नजर परिणीति चोपड़ा के बेबी बंप में था. कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं तो वहीं कुछ ने कहा वो उसकी ड्रेसिंग स्टाइल वैसा है. हालांकि, अब इस खबर से पर्दा उठ चुका है.

प्रेग्नेंट हैं परिणीति चोपड़ा?

दरअसल, एक परिणीति एक करीबी सूत्र ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि एक्ट्रेस अभी अपने काम को लेकर पूरी तरह से फोकस हैं. अभी वह इसी में बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस को अपने पर्सनल और कभी अपने प्रोफेशनल काम को लेकर बाहर जाना पड़ता है और हमें हैरानी ये हो रही हैं कि आप किसी के आउटफिट से ये पता लगाते हो कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

करीबी सूत्र ने कहा कि अभी फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है लेकिन जब भी होगा वो अपने फैंस को बताएंगी. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हैं इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो प्रेग्नेंट है, उन्होंने अपने किसी भी काम को आगे नहीं बढ़ाया है जिस तरह की डेट हैं उसी के हिसाब से वो काम कर रही हैं.

वहीं परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द दिलजीत दोसांझ संग चमकीला में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर परी के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.