menu-icon
India Daily
share--v1

'गंदे-गंदे फोटो क्लिक करते हैं...' Janhvi Kapoor ने पैपराजी को अपने जिम के बाहर आने से क्यों किया मना?

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने जिम के बाहर आने से पैपराजी को मना किया था.

auth-image
India Daily Live
janhvi kapoor
Courtesy: janhvi kapoor instagram

Janhvi Kapoor: सोशल मीडिया पर आए दिन सेलेब्स के वीडियो या फिर फोटो वायरल होते रहते हैं. फैंस भी उनकी फोटो को खूब प्यार देते हैं कि वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अभी हाल ही में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हर चीज के बारे में बात की. अदाकारा ने अपने जिम वियर में फोटोज वायरल होने पर भी बात की.

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पैपराजी को कहा कि प्लीज आप लोग मेरे जिम के बाहर आना बंद करो और उन्होंने दिल से मेरी बात मानी और अब वो मेरे जिम के बाहर नहीं आते हैं. Janhvi Kapoor ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहती थी वो लोग मुझे टाइट-टाइट कपडों में देखें और मेरी फोटो क्लिक करके पोस्ट करें और फोटो डालते भी हैं तो बोलते हैं कि ये जानबूझकर टाइट कपड़े पहन के दिखना चाह रही है तो इससे अच्छा कि मत खींचो.

जाह्नवी कपूर ने बताई सच्चाई

जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को देख फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा तो ऐसे कपड़े पहन कर ही क्यों जाती थीं आप. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इनको भी पता है कि हम लोग क्या बोलते हैं. तीसरे यूजर का कहना है कि जिम के ड्रेसिंग रूम में चेंज कर लिया करो. वहीं एक ने लिखा तो अच्छा ये लोग खुद पैपराजी को बुलाते हैं.

आपको बता दें कि जाह्नवी अपनी अपकमिंग फिल्म Mr. & Mrs. Mahi के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस के साथ राजकुमार (Rajkummar Rao) दिखाई देने वाले हैं. फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.