menu-icon
India Daily
share--v1

'कद्दू जैसी शक्ल लेकर..' ऐश्वर्या राय के लुक्स पर हीरामंडी की लज्जो ने कही ये बात

'हीरामंडी' की लज्जो यानी ऋचा चड्ढा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सरबजीत में काम किया है. अब ऋचा ने मिसेज बच्चन के लुक के बारे में चर्चा की है.

auth-image
India Daily Live
RICHA
Courtesy: Social Media

Richa Chaddha: 'हीरामंडी' की लज्जो तो आप सबको याद ही होंगी. जी हां, लज्जो का रोल भले ही कम देर का था लेकिन अपनी कुछ देर की एक्टिंग से ही ऋचा चड्ढा ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया. यह सीरीज 1 मई को रिलीज हुई थी और अब इसको रिलीज हुए लगभग 1 महीना पूरा होने वाला है. लेकिन अब तक इस सीरीज की बातें हो रही हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह सीरीज लोगों को काफी पसंद भी आई है.

वैसे तो हीरामंडी के बाद और पहले इस टीम ने काफी इंटरव्यू दिए लेकिन इस बीच ऋचा चड्ढा का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लज्जो यानी Richa Chaddha ऐश्वर्या राय की ट्रोलिंग पर बात करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की और कहा ऐश्वर्या से लोग जलते हैं. 

ऋच्चा चड्ढा ने कही ये बात

कद्दू जैसी शक्ल लेकर वह भारत की सबसे खूबसूरत महिला के बारे में ये सब बोलते हैं. मैंने उनको देखा है कि वो कितने अच्छे तरीके से रहती है और कभी किसी के बारे में गलत नहीं बोलती हैं. ऐश्वर्या एक साधारण माइंड वाली महिला है और मुझे वो बहुत पसंद हैं. 

ट्रोलिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. अब चंडीगढ़ में बैठकर  चिंटू (ट्रोलर) क्या बोलता है. इससे उनको क्या फर्क पड़ेगा. चिंटू के पास कोई काम नहीं है तो वो सोशल मीडिया पर बैठकर अपनी भड़ास निकाल रहा है. चिंटू लोगों के कपड़ों पर कमेंट कर रहा है.

आपको बता दें कि पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके लुक को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस ने इस दौरान पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ इनके ही चर्चे हो रहे थे. इसी बात पर ऋचा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ये बात कही है.