share--v1

'फाइटर' मूवी में ऋतिक-दीपिका के किसिंग सीन पर बवाल, एयरफोर्स के अफसर ने भेजा कानूनी नोटिस

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट मूवी 'फाइटर' में दोनों के किसिंग सीन को लेकर बवाल मच गया है. किसिंग सीन पर आपत्ति जताते हुए वायुसेना के एक अफसर ने कानूनी नोटिस भेजा है.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Fighter movie kissing scene legal notice: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' मूवी में किसिंग सीन पर बवाल मच गया है. एयरफोर्स के एक अफसर ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है. नोटिस में कहा गया है कि एक्टर और एक्ट्रेस ने वायुसेना की वर्दी पहनकर किसिंग सीन दिया है, जिससे भारतीय वायुसेना का अपमान हुआ है.

असम के एक वायु सेना अधिकारी सौम्य दीप दास की ओर से फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया गया है. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

फिल्म में ऋतिक रोशन ने कैप्टन कबीर आनंद (पैटी) का किरदार निभाया है. कबीर आनंद को तेज तर्रार और कुशल पायलट की भूमिका में दिखाया गया है, जबकि दीपिका ने प्रज्ञा कश्यप का किरदार निभाया है. मूवी के एक सीन में ऋतिक और दीपिका को वायु सेना की वर्दी में लिप लॉक करते हुए दिखाया गया है.

नोटिस में क्या कहा गया है?

विंग कमांडर की ओर से प्रोड्यूसर्स को भेजे गए लीगल नोटिस में कहा गया है कि रोमांटिक एंगल दिखाने के दौरान एयरफोर्स की वर्दी पहनना बिलकुल गलत है. कहा गया है कि ये सिर्फ एक कपड़ा का टुकड़ा नहीं बल्कि अनुशासन और मर्यादा का भी प्रतीक है. उम्मीद की जाती है कि अगर कोई इसे पहने, तो वो मर्यादा के साथ अनुशासन का जरूर पालन करे. 

विंग कमांडर की ओर से मांग की गई है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स को मांफी मांगनी चाहिए और फिल्म से इस सीन को हटाना चाहिए. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स की ओर से प्रोड्यूस की गई फिल्म 'फाइटर' एक्शन से भरी हुई है. फिल्म में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा संघर्ष को दिखाया गया है. 12 दिन पहले रिलीज हुई ये फिल्म वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये के कलेक्शन की ओर बढ़ रही है.

Also Read

First Published : 06 February 2024, 03:01 PM IST