share--v1

मुंबई में आलीशान घर, 5 करोड़ की वैनिटी, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन हैं नोरा फतेही

Dove साबुन के एड से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली नोरा आज बॉलीवुड की सबसे डिमांडिंग डांसर्स में से एक हैं. एक गाने के लिए वह 1 करोड़ की फीस चार्ज करती हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Nora Fatehi Net Worth: बॉलीवुड की पॉपुलर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. नोरा की खूबसूरती और उनके कर्वी लुक की आज पूरी दुनिया कायल है. नोरा के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

अपने हॉट फोटोज और अपने कातिलाना डांस मूव्स को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली नोरा न केवल जादूगर हुस्न बल्कि करोड़ों की संपत्ति की भी मालकिन हैं. उनकी संपत्ति के बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. तो आइए जानते हैं नोरा की संपत्ति के बारे में...

मुंबई में 10 करोड़ का आलीशान घर
Dove साबुन के एड से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली नोरा आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास मुंबई में अपना एक आलीशान घर है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है. इस घर को पीटर मैरिनो ने डिजाइन किया है.

5 करोड़ की वैनिटी और कई लग्जरी कारें
इसके अलावा नोरा के पास 5 करोड़ रुपए की एक वैनिटी वैन भी है. लग्जरी कारों की बात करें तो नोरा के पास 45 लाख रुपए की मर्सिडीज CLA 45 और 66 लाख रुपए की BMW 5 सीरीज जैसी कारें भी हैं.

1 गाने की फीस 1 करोड़
कुल मिलाकर नोरा के पास  करीब 41 करोड़ की संपत्ति है. नोरा के डांस मूव्स का तो जवाब नहीं. नोरा पर फिल्माया गया कोई भी गाना रातो-रात हिट हो जाता है. उनकी बढ़ती डिमांड का आलम ये है कि नोरा एक गाने में डांस के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

नोरा फतेही वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म  में नोरा विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आएंगी. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा नोरा मडगांव एक्सप्रेस में नजर आएंगी जो 22 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा मटका, 100% और KD-द डेविल जैसी फिल्में भी नोरा की झोली में हैं.

यह भी देखें

First Published : 06 February 2024, 11:48 AM IST