menu-icon
India Daily
share--v1

कनाडा के घर में क्या हुआ था, जिसके बाद टूट गई थी सलमान और गिप्पी ग्रेवाल की दोस्ती? जानें कहानी

एक दौर था जब पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन कनाडा के घर पर हुई एक घटना ने दोनों के बीच दीवार खड़ी कर दी.

auth-image
India Daily Live
 Salman Khan friendship with Gippy Grewal

रविवार तड़के बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीवारी हुई. खबरों के मुतााबिक मोटरसाइकिल पर आए 2 हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस हमले की जानकारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है.

सलमान की वजह से गिप्पी ग्रेवाल के घर पर भी चली थी गोली
पिछले साल पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर भी इसी तरह की गोलीवारी हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी. इस हमने ने गिप्पी ग्रेवाल को हिलाकर रख दिया था. गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले के पीछे की असली वजह भी सलमान ही थे. इस हमले के बाद से ही गिप्पी ग्रेवाल और सलमान खान की दोस्ती टूट गई थी.

लॉरेंस बिश्नोई ने गिप्पी ग्रेवाल को दी थी धमकी
दरअसल हमले के बाद लॉरेंस ने फेसबुक पर लिखा था, 'ये हमला सुपरस्टार सलमान खान के लिए मैसेज था, क्योंकि गिप्पी उन्हें अपना भाई मानते हैं.' इस हमले ने गिप्पी ग्रेवाल को पूरी तरह हिलाकर रख दिया था. हमले के बाद गिप्पी ने एक नए इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा था कि सलमान खान के साथ उनकी कोई दोस्ती नहीं है और वो अपने साथ हुए इस वाकये को लेकर हैरान हैं.

लॉरेंस बिश्नोई ने आगे लिखा था, 'तुम सलमान खान को अपना भाई मानते हो, तो अब वक्त आ गया है कि तुम्हारा भाई आए और तुम्हें बचाए. ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है- इस भ्रम में मत रहना कि दाउद तुम्हें बचा लेगा. कोई नहीं बचा सकता. सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारा ड्रामेटिक रिस्पॉन्स मैंने देखा है. हम सबको पता है कि वो कैसा इंसान था और कैसे लोगों से उसका जुड़ाव था. तुमने सिद्धू के लिए और रोना-पीटना किया. अब तुम रडार पर आ गए हो. इसे ट्रेलर समझो. पूरी पिक्चर जल्द रिलीज होगी. जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखना मौत का कोई वीजा नहीं लगता. वो बिना-बताए ही आती है.'

और फिर टूट गई थी सलमान-गिप्पी की दोस्ती
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा था कि अपनी जिंदगी में उनकी सलमान खान से सिर्फ दो बार मुलाकात हुई है. मेरी सलमान खान से कोई दोस्ती नहीं है और इसका गुस्सा मुझपर उतारा जा रहा है. मेरे लिए यह अभी भी शॉकिंग है और मेरे साथ जो हुआ उसे सोचकर में अभी भी स्तब्ध हूं.