menu-icon
India Daily
share--v1

25 कुत्तों से संजय लीला भंसाली का होता है गुस्सा शांत, हीरामंडी एक्टर का बड़ा खुलासा

हीरामंडी एक्टर फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली के बारे में एक किस्सा शेयर किया है जिसको सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. फरदीन खान ने बताया कि जब भंसाली को गुस्सा आता था तो वह कैसे शांत होते थे.

auth-image
India Daily Live
bhanshali

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर काफी चर्चा में हैं. इनकी वेब सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. संजय लीला भंसाली के साथ जो भी एक्टर्स काम करते हैं वो यही कहते हैं कि डायरेक्टर किसी को भी एक्टिंग करना सिखा सकते हैं. अगर कोई एक्टर अच्छे से काम नहीं करता है तो उस पर गुस्सा भी करते हैं.

हीरामंडी एक्टर फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली के बारे में एक किस्सा शेयर किया है जिसको सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. फरदीन खान ने बताया कि जब भंसाली को गुस्सा आता था तो वह कैसे शांत होते थे. फरदीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब संजय लीला भंसाली को गुस्सा आता था तब असिस्टेंट डायरेक्टर उनको कूल डाउन करने के लिए उनके 25 कुत्तों को सेट पर लाते थे. 

25 कुत्तों से भंसाली का गुस्सा होता है शांत

भंसाली को अपने पेट से काफी लगाव हैं और उनका फेवरेट डॉग जानू है जिसपर वो जान छिड़कते हैं. इन सब के अलावा, संजीदा शेख ने बताया कि भंसाली की एक और आदत हैं वह हर दिन में दो से तीन बार कुर्ता बदलते हैं और जितनी बार कुर्ता बदलते हैं उतनी बार उनके मन में अलग ख्याल आता है.

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की बात करें तो इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन जैसे कलाकार हैं. हर कलाकार ने सीरीज में अपना बेस्ट दिया है. 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हीरामंडी दर्शकों को काफी पसंद आई. 

सीरीज की कहानी लाहौर के उस हीरामंडी की है जहां सिर्फ जिस्म का धंधा नहीं बल्कि उन तवायफों के अंदर आजादी की चिंगारी भी थी.