share--v1

दादा की गोद में खेलती दिखीं आलिया-रणबीर की लाडली राहा!, तस्वीर देख भावुक हुईं नीतू कपूर

राहा कपूर एक साल की हो चुकी हैं और अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी राहा के चेहरे को रिवील किया था. ऐसे में अब राहा की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह अपने दादा ऋषि कपूर संग दिख रही हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जब से अपनी लाडली राहा को दुनिया के सामने दिखाया है तब से ही आए दिन राहा किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. राहा की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना हो गया था और उनकी तस्वीरों की काफी सारी एडिटिंग भी हो चुकी है. अब इस बीच राहा की एक और एडिट वाली फोटो सामने आई है जिसमें वह अपने दादा ऋषि की गोद में दिख रही है. हालांकि, ये फोटो महज एक एडिटिंग है लेकिन इसको देख हर किसी की आंखें भर आई है.

neetu kapoor
 

दादा संग राहा की अनदेखी तस्वीर

अब राहा की इस फोटो को आलिया की मां सोनी राजदान ने शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए सोनी ने कैप्शन में लिखा- 'यह इतनी अच्छी एडिटिंग है कि यह हमारे दिलों को खुशी से भर देता है. धन्यवाद.' राहा की नानी ने इस पोस्ट में नीतू कपूर और रणबीर की बहन रिद्धिमा को भी टैग किया है. वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी इस फोटो को साझा किया है.

soni razdan
 

फोटो में दादी और नानी ने बरसाया प्यार

रणबीर और आलिया ने जब से अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के सामने रिवील किया है.तब से ही राहा की कंपेयर उनके दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ किया जा रहा है. अब इस एडिटिंग वाली फोटो में ऋषि कपूर अपनी पोती राहा को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही राहा सिर पर प्रिंसेस वाला क्राउन भी पहने हैं. 

वहीं इस फोटो पर फैंस भी काफी प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'ये अब तक की सबसे अच्छी एडिटिंग है. वहीं एक ने लिखा ये तो देखने में बिल्कुल रियल लग रहा है. वहीं किसी ने कहा कि राहा अपने दादी की कॉपी है. वहीं कुछ लोग अपने कमेंट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को टैग कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा राहा और ऋषि जी को एक फ्रेम में देखकर आंखें भर आईं.

Also Read

First Published : 11 February 2024, 04:01 PM IST