menu-icon
India Daily
share--v1

प्रभास की वजह से मोटी हो गईं दीपिका पादुकोण, इतना खिलाया कि बढ़ गया वजन!

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिल्म कल्कि को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. अभी हाल ही में कल्कि एडी फिल्म के निर्माताओं ने एक फंक्शन रखा जिसमें पूरी टीम यहां पहुंची थी. दीपिका पादुकोण भी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई यहां नजर आईं. अब इस बीच उन्होंने काफी मस्ती-मजाक भी किया.

auth-image
India Daily Live
deepika padukone
Courtesy: Social Media

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस की फिल्म कल्कि 2898 ए.डी. भी रिलीज होने वाली है जिसको लेकर दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. बुधवार को मुंबई में इस मूवी को लेकर एक भव्य कार्यक्रम रखा गया जिसमें Kalki Ad की सारी टीम वहां पहुंची. इस दौरान मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को भी देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं.

इसी वक्त का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता राणा दगुबत्ती ने दीपिका पादुकोण को स्टेज पर बुलाया और उनसे पूछा कि, "क्या आप अभी भी उसी किरदार में हैं?" राणा को दीपिका ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, “फिल्म तीन साल तक चली, तो मैंने सोचा कि क्यों न इसे कुछ और महीनों के लिए बनाया जाए? मैं एक माँ का किरदार निभा रही हूँ और फिल्म 27 तारीख को रिलीज़ होगी, ताकि सभी लोग बाकी का हिस्सा देख सकें.” 

दीपिका ने कही ये बात

दरअसल, दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अपना बेबी बंप दिखाती नजर आई हैं. इसके अलावा Deepika Padukone ने अपने कोस्टार प्रभास के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपनी पूरी टीम को खाना खिलाते थे. एक्ट्रेस बोलीं- "मैं ऐसी इसलिए हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत सारा खाना खिलाया है. प्रभास सभी को खाना खिलाते हैं? जो लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, वह यह भी जानते हैं कि वह दिल से खिलाते हैं."

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी जिसमें वह बेहद सुंदर दिख रही हैं. एक्ट्रेस को इस अंदाज में देख कोई भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ हील कैरी किया.