menu-icon
India Daily
share--v1

'उनकी तबीयत बिगड़ रही है, एक बार आकर मिल लीजिए...', किसके लिए शाहरुख खान से हुई इमोशनल अपील

कांग्रेस नेता सजारिता लैटफ्लैंग ने अभी हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख खान से एक रिक्वेस्ट की है, औरर उनको गोवा आने को कहा है. अब हम आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या और क्यों लिखा है जो कि अब वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
shahrukh khan
Courtesy: Social Media

Shah Rukh Khan: जैसा कि हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता है जिनकी फैन फॉलोइंग आपको हर जगह देखने को मिल जाएगी. अभिनेता का क्रेज ऐसा है कि उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बाहर लोग इंतजार करते हैं. अब ऐसा ही एक एक केस सामने आया जिसमें कांग्रेस नेता सजारिता लैटफ्लैंग ने शाहरुख खान से एक अनुरोध किया है. सजारिता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने शाहरुख खान से एक रिक्वेस्ट की है.

कांग्रेस नेता सजारिता लैटफ्लैंग ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने भाई की बिगड़ती तबियत की जानकारी दी और साथ ही गोवा में अपने गुरु से मिलने के लिए कहा, कांग्रेस नेता ने एक वीडियो में कहा कि एरिक की हालत सच में बिगड़ रही है.'  उन्होंने यह भी बताया कि एरिक शाहरुख के 'गुरु' हैं.

कांग्रेस नेता सजारिता लैटफ्लैंग ने शेयर किया वीडियो

सजारिता ने क्लिप में कहा, "कृपया कुछ मिनट निकालकर उनसे मिलने आइए. मुंबई से गोवा बहुत दूर नहीं है. यह सिर्फ एक घंटे का रास्ता है...उनकी तबीयत बहुत बिगड़ रही है और वो अब बोल नहीं सकते." वीडियो के साथ इन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा- "भाई एरिक एस डिसूजा के लिए शाहरुख खान तक पहुंचने का यह मेरी आखिरी अपील है.

सजारिता ने आगे कहा, "हर दिन भाई की हेल्थ कमजोर होती जा रही है, हर पल उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. मुंबई, जो कि फ्लाइट से सिर्फ़ एक घंटे की दूरी पर है, उनके बीमार दिल को सुकून पहुँचाने की संभावना रखता है. DASU ने हम सभी के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है. आपसे मुलाकात उनके लिए उनके सबसे बुरे समय में आशा की किरण होगी.