share--v1

Arti Singh: 'मैं अकेली हूं..' पैनिक अटैक से जूझ रही हैं कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती, अदाकारा ने पोस्ट के जरिए किया खुलासा

Arti Singh: भाई कृष्णा अभिषेक और इनके मामा गोविंदा दोनों ही कॉमेडी के बादशाह है. अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है. दरअसल, एक्ट्रेस पैनिक अटैक से जूझ रही है जिसके बारे में उन्होंने बताया है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली:  छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 एक्ट्रेस आरती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही है. एक्ट्रेस ने डेली शोप के साथ-साथ कॉमेडी करके भी काफी हंसाया है. कॉमेडी अभिनेत्री के खून में है क्योंकि इनके भाई कृष्णा अभिषेक और इनके मामा गोविंदा दोनों ही कॉमेडी के बादशाह है. अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है. दरअसल, एक्ट्रेस पैनिक अटैक से जूझ रही है जिसके बारे में उन्होंने बताया है.

आरती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह पैनिक अटैक से जूझ रही है. आरती ने लंबा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा-  कई बार ऐसा वक्त आता है जब आप अकेले पड़ते हो और अपने लिए लड़ते हो. मैं पैनिक अटैक को लेकर काफी ज्यादा ओपन हुई हूं और अभी हाल ही में मैं इससे जूझ भी रही थी. उस दौरान मैं यह महसूस कर रही थी कि मैं अकेली हूं और अपने लिए ही लड़ रही थी. मैंने इससे काफी लड़ा है और मैं गिरी और खड़ी भी हुई हूं.

आरती ने आगे लिखा- समय के साथ बहुत कुछ बदल जाता है और मुझे पता हैं कि इससे सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि बहुत लोग जूझ रहे हैं तो आप सब लोगों से मैं कहना चाहती हूं कि इस लड़ाई में आप अकेले नहीं है आपको कोई देख रहा है और आपकी मदद भई करेगा. ऊपरवाला हमेशा आपके साथ रहेगा और आपकी हिम्मत बढ़ाएगा. भगवान आप सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें और आपको मुस्कान दें. अब आरती के इस पोस्ट को हर कोई पसंद कर रहा है और हर कोई उनका हौसला बढ़ा रहा है. 

First Published : 13 September 2023, 08:56 PM IST