share--v1

Anushka Sharma : अनुष्का-विराट के घर आया नया मेहमान, बेटे का रखा ये नाम

Anushka Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर से पैरेंट्स बन गए हैं. अनुष्का ने इस बार बेटे को जन्म दिया है और उसका नाम भी रख दिया है. 

auth-image
Mohit Tiwari
Courtesy: instagram

Anushka Sharma : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दोबारा मां बनने की खुशी शेयर की है. उन्होंने बीती 15 फरवरी गुरुवार के दिन बेटे को जन्म दिया है. इसके साथ ही भारतीय दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोबारा से पैरेंट्स बन गए हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. उनकी बेटी का नाम वामिका है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अनुष्का और विराट दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस जानकारी को साझा किया है. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि 'बहुत खुशी और हमारे दिलों में ढेर सारे प्यार के साथ , हम आप सभी को यह जानकारी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमने एक बेबी ब्वॉय अकाय और वामिका के छोटे भाई का दुनिया में स्वागत किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम आपकी दुआओं की आकांक्षा रखते हैं. हम आपसे निवेदन करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें. प्यार और आभार, विराट और अनुष्का'

2021 में हुई थी बेटी

अनुष्का और विराट ने साल 2017 में इटली में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी. इसके बाद जनवरी 2021 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. उनकी बेटी का नाम वामिका है. 

सितंबर में हुई थीं स्पॉट

अनुष्का शर्मा सितंबर 2023 में बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थीं. इसके बाद भी कपल्स ने प्रेग्नेंसी की बात को सार्वजनिक नहीं किया था. अनुष्का शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं. उनकी साल 2018 में फिल्म जीरो आई थी. 

Also Read