menu-icon
India Daily
share--v1

'मोहब्बत क्या है..' पवन सिंह से ब्रेकअप के इतने सालों बाद अक्षरा ने पूछा ऐसा सवाल, फैंस ने भी दिया करारा जवाब

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

auth-image
India Daily Live
akshara singh

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह को तो आप जानते ही होंगे. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा सिंह का वैसे तो कई लोगों के साथ नाम जुड़ा है लेकिन पवन सिंह के साथ का रिश्ता ज्यादा लाइमलाइट में रहा. ब्रेकअप के इतने सालों बाद भी दोनों के बारे में काफी चर्चा होती है. 

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में उनका एक रील काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दिल गाने पर डांस करती दिख रही है. इस वीडियो में अक्षरा ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए हैं जिसमें वह बला की सुंदर लग रही हैं. इस ड्रेस में अक्षरा का ग्लैमर अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. अक्षरा की ये ड्रेस फ्रंट स्लिट है जिसमें वह बेहद प्यारी दिख रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा- मोहब्बत क्या है. उनका ये वीडियो देखकर हर कोई कमेंट की बौछार कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- जो आपने पवन सिंह से की थी उसको मोहब्बत कहते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जो आप और पवन सिंह के बीच नहीं था वो हैं मोहब्बत.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अच्छी अदाकारा के साथ-साथ वह एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी है. वह अपनी खूबसूरती से भी फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं.अक्षरा सिंह सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो में अक्षरा को फैंस का सपोर्ट मिला लेकिन वह शो नहीं जीत पाईं.