menu-icon
India Daily
share--v1

रक्षक बना भक्षक! कजाकिस्तान में खुद के बॉडीगार्ड ने ही किया था अविका गौर का यौन शोषण

'बालिका वधु' फेम एक्ट्रेस अविका गौर को तो आप जानते ही होंगे. इन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि, इनको असली पहचान इनके सीरीयल बालिका वधु से ही मिली. अविका गौर ने अभी हाल ही में कास्टिंग काउच पर एक किस्सा शेयर किया है जिसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
avika gor
Courtesy: Social Media

Avika Gor: 'बालिका वधु' फेम एक्ट्रेस अविका गौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अभिनेत्री ने इस सीरीयल के अलावा, कई फिल्मों में भी काम किया है. अविका गौर इन दिनों काफी चर्चा में है और इसका कारण उनका एक किस्सा है जिसको सुनते ही सब हैरान हैं. अदाकारा ने अभी हाल ही में कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की और खुद से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया है.

दरअसल, अभी हाल ही में अविका गौर ने एक इंटरव्यू में उस घटना को याद किया जो उनके साथ हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि कजाकिस्तान में एक शो था जिसमें उनको जाना था और वो वहां गई भी थी. दरअसल, उस इवेंट में एक्ट्रेस स्टेज की तरफ जा रही थीं तभी एक बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छुआ. उस समय अदाकारा को ऐसा लगा कि जैसे उन्हें पीछे से किसी ने छुआ फिर उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो वह उनका ही बॉडीगार्ड था जो ऐसी हरकरत कर रहा था.

कास्टिंग काउच पर बोलीं अविका गौर

अविका ने बताया कि ऐसा एक बार नहीं बल्कि उसने दोबारा भी करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने उसका हाथ पकड़ लिया. अविका गौर ने आगे कहा, 'यह काफी शर्मनाक है... उस गार्ड ने जब ये हरकत की तो मैंने उसकी तरफ देखा है तो उसने माफी मांग ली. तो उसके बाद मैं क्या करूं? इसलिए मैंने उसे जाने दिया.

वो ये नहीं जानता कि उसकी इस हरकत के बाद दूसरे इंसान पर क्या असर पड़ता है. उस समय,उसे नहीं पता था कि वो और क्या-क्या कर सकती थी. लेकिन चीजें बदल गई हैं. अविका ने हालांकि, अब मुझे इन सब से निपटने की आदत हो गई है.

 

 

कई फिल्मों और दूसरे टीवी शोज में भी काम किया है। और अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बॉडीगार्ड ने उनका यौन शोषण किया था। हालांकि तब उनमें हिम्मत नहीं थी कि वह उसे पलटकर मार सकतीं या इस बात की जानकारी थी कि वह ऐसी हरकत पर क्या कर सकती हैं।