menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss 17: मुनव्वर की जीत के बाद अंकिता को तसल्ली देने पहुंची अंजलि अरोड़ा, लोगो ने कहा- जली जली!

Bigg Boss 17: अब अंकिता लोखंडे से मिलने के लिए अंजलि अरोड़ा पहुंची और 'कच्चा बादाम गर्ल' ने उनके साथ कुछ फोटो शेयर कर उनकी तारीफ भी की.

auth-image
Priya Singh
anjali

हाइलाइट्स

  • अंकिता लोखंडे से मिलने पहुंची अंजलि अरोड़ा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' का विनर अब हमें मिल चुका है, ऐसे में कई लोग मुनव्वर फारुकी के विनर बनने से हैरान हैं और वह चाहते थे कि उनकी जगह अंकिता लोखंडे शो की विनर बनें, हर कोई यही कह रहा था कि वह मुनव्वर फारुकी को अच्छी टक्कर देंगी लेकिन उनको तो मन्नारा चोपड़ा से भी कम वोट मिले, शो से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे थोड़ी सी नाराज दिखीं. 

अंकिता लोखंडे से मिलने पहुंची अंजलि अरोड़ा

अब अंकिता लोखंडे से मिलने के लिए अंजलि अरोड़ा पहुंची और 'कच्चा बादाम गर्ल' ने उनके साथ कुछ फोटो शेयर कर उनकी तारीफ भी की. अंजलि अरोड़ा ने उनकी तारीफ करते हुए बताया कि वो शो नहीं जीती लेकिन सबका दिल जीत चुकी हैं. अंजलि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'अंकिता लोखंडे का बेस्ट वर्जन..,हम सब आपको काफी प्यार करते हैं..पिछली रात ऐसी थी.' 

पोस्ट देख लोगों ने किया ट्रोल

अब अंजलि के इस पोस्ट के बाद हर कोई उन्हें काफी ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- अंजली की जली! वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया मुनव्वर भाई विनर, तीसरे यूजर ने लिखा हक से मुनव्वर भाई.

आपको बता दें कि अंजलि और मुनव्वर दोनों को साथ में लॉक-अप में देखा गया था जहां इनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. आयशा खान ने शो में ये भी बताया कि मुनव्वर ने एक फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर को शादी के लिए रिश्ता भेजा था वो भी तब जब वो मेरे और नाजिला के साथ रिश्तें में था. अब ऐसे में अंजलि का अंकिता के साथ फोटो शेयर करना मुनव्वर के फैंस के लिए ऐसा था मानो इंफ्लूएंसर मुनव्वर पर तंज कस रही हैं. इस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.