menu-icon
India Daily
share--v1

अब 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी 'पुष्पा-2', अल्लू अर्जुन ने बताई नई तारीख

Pushpa 2- The Rule New Release Date: सुकुमार के निर्देशन और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स से सुसज्जित फिल्म पुष्पा 2: द रूल का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कि पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब इसके लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है.

auth-image
India Daily Live
Pushpa 2 the Rule
Courtesy: IDL

Pushpa 2- The Rule New Release Date: अल्लू अर्जुन की मोस्ट एवेटेड एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा: द रूल' की रिलीज को लेकर पिछले हफ्ते से अफवाहों का बाजार गर्म था. पहले फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना तय था, लेकिन अब लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है कि पुष्पा के सीक्वल की रिलीज में देरी हो रही है. उन्होंने नई रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

दिसंबर में धमाकेदार वापसी करेगी पुष्पा 2

सोमवार शाम को अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुष्पा 2: द रूल का नया पोस्टर साझा किया. पोस्टर में वह एक बार फिर अपने धाक जमाने वाले अवतार, पुष्पा राज, में नजर आ रहे हैं. ग्रे टी-शर्ट के ऊपर ब्राउन शर्ट और सिर पर मैचिंग का बंदना उनकी दमदार पर्सनालिटी को उजागर कर रहा है. हाथ में तलवार लिए वह कैमरे की तरफ घूर रहे हैं, उनके चेहरे पर गुस्से का भाव है जो फिल्म के एक्शन पैक्ड अंदाज की झलक देता है.  उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "#Pushpa2TheRule सिनेमाघरों में 6 दिसंबर 2024 से."

आखिर क्यों रिलीज में हो रही है देरी? 

अर्जुन के पोस्ट के साथ निर्माताओं ने एक विस्तृत नोट भी जारी किया, जिसमें फिल्म में देरी की वजह बताई गई है. नोट के अनुसार, "पुष्पा 2: द रूल सबसे मोस्ट एवेटेड भारतीय फिल्मों में से एक है. पुष्पा: द राइज की अपार सफलता के बाद, बेहतरीन फिल्म बनाने की हमारी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है. हम फिल्म को पूरा करने और समय पर रिलीज करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं."

लेकिन, नोट में आगे कहा गया है कि, "कुछ शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम अभी भी बाकी हैं, जिसके चलते हम फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज नहीं कर पाएंगे. यह फैसला फिल्म की गुणवत्ता बनाए रखने और दर्शकों को बड़े पर्दे पर एक यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए लिया गया है."

निर्माताओं ने जारी नोट में आगे लिखा है, "टीजर और गानों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं. हम एक ऐसी फिल्म पेश करने का वादा करते हैं, जिसे आप सचमुच पसंद करेंगे. हम दर्शकों और दुनिया भर में अपने सहयोगियों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं. मीडिया और फिल्म उद्योग भी अविश्वसनीय रूप से सहायक रहे हैं. पुष्पा 2 द रूल अब दुनिया भर में 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी. हम आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और आप सिनेमाघरों में केवल सर्वश्रेष्ठ देखेंगे."

अगस्त में कई बड़ी फिल्में होनी थी रिलीज

बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों में कई बड़ी फिल्मों ने 15 अगस्त को अपनी रिलीज डेट बताई थी, जिसके बाद से ही पुष्पा 2 की रिलीज को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया था. पुष्पा 2 को पहले से ही रोहित शेट्टी की बॉलीवुड पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन और  निक्खिल  अडवाणी की एक्शन थ्रिलर वेद से टकराने का सामना करना पड़ रहा था.

पिछले हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में और पुरी जगन्नाध की साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म डबल स्मार्ट भी इस रेस में शामिल हो गई थीं. हालांकि, बाद में यह साफ किया गया कि जियो स्टूडियो ने अब अपनी फिल्म सिंघम अगेन को दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है और इसकी जगह हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

कैसी था पुष्पा का पहला पार्ट

पुष्पा 2: द रूल, सुकुमार की 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज का सीक्वल है. पहले भाग में अल्लू अर्जुन को एक गैंगस्टर, पुष्पा राज के रूप में दिखाया गया था, और रश्मिका मंदाना उनकी लव इंटरेस्ट श्रीवल्ली के रूप में थीं. पहली फिल्म के अंत में फहद फासिल को एक छोटे से किरदार में दिखाया गया था, जो सीक्वल में उनकी बड़ी भूमिका की ओर इशारा करता है. पुष्पा: द राइज में समांथा रुथ प्रभु को लोकप्रिय डांस नंबर ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा में भी देखा गया था.

पहला पार्ट  लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि में सेट पावर स्ट्रगल को प्रदर्शित करता है. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था.  गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन को पहले भाग में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. अब फैंस को दिसंबर महीने का इंतजार है,  जब पुष्पा राज फिर से धमाकेदार वापसी करेगा और दर्शकों को सिनेमाघरों में बांधे रखेगा.