menu-icon
India Daily
share--v1

Sonu Sood: ऐसा क्या हुआ था कि 61 घंटे WhatsApp नहीं चला पाए सोनू सूद?

अभिनेता सोनू सूद का 61 घंटे बाद व्हाट्सएप शुरू हो गया है जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को दिया है.

auth-image
India Daily Live
sonu sood

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उसका कारण उनका व्हाट्सएप है. दरअसल, अभी कुछ दिन पहले एक्टर ने बताया था कि उनका व्हाट्सएप बंद कर दिया गया है और उनके में लाखों लोगों के मैसेज आ रहे होंगे. लोगों को उनकी जरुरत हैं. ऐसे में उनका जल्दी से whatsapp शुरू किया जाए.

हालांकि, अब अभिनेता का whatsapp फिर से शुरू हो गया है. सोनू सूद के व्हाट्सएप को शुरू होने में 61 घंटे लगे जिसमें 9483 संदेश आ चुके थे. व्हाट्सएप शुरू होने की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को दी. फैंस अभिनेता के व्हाट्सएप शुरू होने से काफी खुश हैं. 

whatsapp ss
 

चालू हुआ सोनू सूद का व्हाट्सएप

सोनू सूद का जब व्हाट्सएप बंद हुआ था तो उन्होंने एक्स में पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था- “व्हाट्सएप, मेरा अकाउंट बंद है. दोस्तों, जागने का समय आ गया है. 36 घंटे से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अब तक मेरा व्हाट्सएप चालू नहीं हुआ है. लोगों के मैसेज आ रहे होंगे. मेरे पास लोग मदद की गुहार के लिए मैसेज करते हैं. ऐसे में मैं उनके मैसेज नहीं देख पा रहा न ही उनकी मदद कर पा रहा हूं.

वहीं अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद भले ही रियल लाइफ में लोगों के लिए हीरो हो लेकिन रील लाइफ में इन्होंने विलेन बन लोगों के दिल में जगह बनाई. एक्टर ने दबंग में सलमान खान के अपोजिट काम कर खूब सुर्खियां बटोरी. इस फिल्म में ये विलेन बने थे. आपको बता दें कि सोून सूद जल्द जैकलीन के साथ स्क्रीन साझा करने वाले है. दोनों की फिल्म फतेह आने वाली है जो कि साल 2025 के मार्च पर बड़े पर्दे पर आने वाली है.