menu-icon
India Daily
share--v1

'उल्टा लटका देते हैं...' के बाद बोले CM योगी, 'माफिया के लिए फातिहा पढ़ने से देश का विकास होगा क्या?'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  भाजपा कहती है कि हम व्यापारियों और बेटियों को सुरक्षा देंगे, लेकिन जो लोग माफियाओं और आतंकवादियों के लिए 'फातिया' पढ़ रहे हैं, उन्हें जनता को पांच साल और 'फातिया' पढ़ने के लिए कहना चाहिए. 

auth-image
India Daily Live
cm yogi adityanath

लोकसभा चुनाव का माहौल गर्म हो गया है. चुनावी मंच से अब सीधे हमले किए जा रहे हैं. इस बीच यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ ने औरैया में एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा कहती है कि हम व्यापारियों और बेटियों को सुरक्षा देंगे, लेकिन जो लोग माफियाओं और आतंकवादियों के लिए 'फातिया' पढ़ रहे हैं, उन्हें जनता को पांच साल और 'फातिया' पढ़ने के लिए कहना चाहिए. 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी और मथुरा का प्रकरण पूरा हो चुका है और अब हम ब्रजभूमि की ओर बढ़ रहे हैं. बीजेपी ने कहा है कि भारत की आस्था को उचित सम्मान दिया जाएगा और यूसीसी लागू किया जाए. इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के कठुवा में कहा था कि यूपी की कानून-व्यवस्था बदल गई है. आज अगर कोई उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं. अगर कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं.  

गैंगस्टरों की कब्रों पर फातिहा पढ़ रहे-सीएम योगी

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 22 अप्रैल को अपराधियों और गैंगस्टरों की कब्रों पर कथित तौर पर फातिहा पढ़ने के लिए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा था. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा था कि विपक्ष को अभी छुट्टी पर रखें.  सीएम ने कहा कि ये लोग गैंगस्टरों की कब्रों पर फातिहा पढ़ रहे हैं, आपको उन्हें पांच साल और देने चाहिए ताकि वे ऐसा करना जारी रख सकें. सपा, कांग्रेस और बसपा की नीतियों ने नागरिकों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया है. ये पार्टियाँ माफिया तत्वों के साथ मिली हुई हैं. 2017 से पहले पूरे यूपी में पुलिस स्टेशन आमतौर पर सूर्यास्त के बाद काम करना बंद कर देते थे. माफियाओं को खुली छूट थी, लेकिन हमारा अपराध के प्रति शून्य-सहिष्णुता का एुप्रोच अपनाया. 

'अब ब्रज भूमि का भी नंबर'

सीएम योगी ने राजनीति में परिवारवाद की आलोचना करते हुए कहा कि देश की कई पार्टियों ने अपने परिवार को आगे किया. जाति-आधारित राजनीति की और समाज को तोड़ा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फतेहपुर सीकरी में कहा था में भी कहा था कि अयोध्या और काशी ने अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लिया है. अब ब्रज भूमि का भी नंबर आने वाला है.