share--v1

30 साल के बाद बना केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों पर मेहरबान हो गए हैं शनिदेव

30 साल बाद शनि इस समय कुंभ राशि में केंद्र त्रिकोण राजयोग बना रहे हैं. इसके असर से कई राशि वालों की लाइफ में शुभ दिन आने वाले हैं.

auth-image
Mohit Tiwari

नई दिल्ली. शनि ग्रह एक राशि में ढाई साल तक रहते हैं. अपनी इस धीमी चाल से वे सभी राशियों के लोगों पर कुछ न कुछ अपना प्रभाव डालते हैं. इस दौरान शनि का अशुभ और शुभ दोनों तरह का प्रभाव राशियों पर पड़ता है. इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं. शनि 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में गोचर हुए थे. कुंभ राशि के स्वामी शनि ही हैं. अब उन्होंने इसी राशि में केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाया है. इस परिवर्तन से कई राशियों के जातकों को काफी लाभ होने वाला है. कई ऐसी राशियां हैं, जिनके अच्छे दिन आने वाले हैं. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं जिनपर शनि का शुभ प्रभाव पड़ेगा.

वृषभ राशि- केंद्र त्रिकोण राजयोग का सबसे ज्यादा लाभ वृषभ राशि के जातकों को मिलने वाला है. इस राशि वालों के लिए यह योग काफी शुभ रहने वाला है. इस राशि वालों को नौकरी में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. इसके साथ ही केंद्र त्रिकोण राजयोग से वृषभ राशि वालों की किस्मत भी चमक उठेगी. पारिवारिक समस्याएं दूर होंगी. इस राशि के लोगों की आर्थिक समस्याएं भी दूर हो जाएंगी. इसके साथ ही शनिदेव की कृपा से आपके सारे काम बनेंगे.

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए यह योग पारिवारिक जीवन में काफी लाभ पहुंचाने वाला रहेगा. आपको कार्यक्षेत्र में काफी सफलता मिलेगी. इसके साथ ही आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. कानूनी मामलों में आपको सफलता मिलेगी. सिंह राशि वालों को केंद्र त्रिकोण राजयोग से विशेष धन लाभ होगा. अटका हुआ धन आपको वापस मिलेगा. आपके द्वारा किए गए निवेश से लाभ प्राप्त होगा. सिंह राशि के जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें विशेष लाभ मिलेगा.

कुंभ राशि- केंद्र त्रिकोण राजयोग से कुंभ राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आपकी बौद्धिक क्षमता का भी विकास होगा. इसके साथ ही इस योग के शुभ प्रभाव से दांपत्य जीवन में आ रही सारी परेशानियां दूर होंगी. कुंभ राशि वाले, दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे. इस योग के शुभ प्रभाव से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी. शनि कृपा से आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.