share--v1

गुरु करने जा रहे हैं कमाल, इन 5 राशि वालों को कर देंगे मालामाल

Jupiter Transit: देवताओं के गुरु बृहस्पति जल्द ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. गुरु के राशि परिवर्तन करते ही कुछ राशि वालों का भाग्योदय होने वाला है. गुरु के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों को बेहद लाभ मिलेगा. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Jupiter Transit: देवगुरु बृहस्पति जल्द ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बृहस्पति के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. बृहस्पति को ज्ञान, शिक्षक, संतान, शिक्षा, धार्मिक कार्य, धन, दान और वृद्धि का कारक माना जाता है. इसके साथ ये देवताओं को गुरु हैं और पुनर्वसु, विशाखा, पूर्वा और भाद्रपद नक्षत्र के स्वामी भी हैं. 

देवगुरु बृहस्पति अभी मेष राशि में विराजमान हैं. आगामी 1 मई को ये वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इनके वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. आइए जानते हैं कि बृहस्पति ग्रह का वृषभ राशि में गोचर किन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. 

वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए बृहस्पति का गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको खूब धन लाभ होगा. इसके साथ ही आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. व्यवसाय में लाभ होने के साथ ही आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होने के योग बनेंगे. आपके भाई और बहन भी आपकी मदद करेंगे. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यों में भी सफलता मिलेगी. नौकरी और व्यापार के लिए आपका समय शुभ रहने वाला है. परिवार के सदस्यों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहने वाला है. आपको धन की प्राप्ति भी हो सकती है. 

सिंह राशि 

यह गोचर सिंह राशि वालों के लिए बेहद शानदार समय लेकर आने वाला है. आपको मान-सम्मान मिलेगा और इसके साथ ही आपके कार्यों में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा और आप अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको शुभ समाचार मिलेगा. प्रमोशन मिलने के योग हैं. इसके साथ ही आपको आर्थिक लाभ भी मिल सकता है. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं तो यह समय आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. किसी भी प्रकार के लेन-देन के लिए समय शुभ रहने वाला है. 

कन्या राशि 

कन्या राशि वालों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. आपके पारिवारिक रिश्ते मधुर होंगे. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. धन लाभ के साथ ही आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. समाज में मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. निवेश से आपको लाभ होगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read