share--v1

बुध की उल्टी चाल, कर देगी इन 3 राशि वालों को मालामाल

Mercury Transit 2023 : ग्रहों के राजकुमार बुध दिसंबर माह में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं. बुध की यह उल्टी चाल कई राशि वालों को मालामाल कर देगी.

auth-image
Mohit Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • ग्रहों के राजकुमार हैं बुध
  • 13 दिसंबर से बुध चलेंगे उल्टी चाल

Mercury Transit 2023 : बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक साल 2023 के आखिरी माह दिसंबर में कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ग्रहों के राजकुमार बुध भी आगामी 13 दिसंबर की दोपहर 12 बजकर 01 मिनट पर बुध ग्रह धनु राशि में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं. बुध की यह बदली हुई चाल कई राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. वहीं, कई राशि वालों के लिए यह गोचर नॉर्मल रहने वाला है. आइए जानते हैं कि यह गोचर किन राशि वालों के शुभ रहने वाला है. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए बुध की यह व्रकी चाल काफी फायदेमंद रहने वाली है. नौकरी करते हैं तो आपको सफलता मिलेगी. इसके साथ ही आपको अपने सहयोगियों का भी साथ मिलेगा. दांपत्य जीवन में सुख-शांति और प्रेम मिलेगा. किस्मत का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा. सिंह राशि वालों बुध की यह उल्टी चाल अच्छी रहने वाली है. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए बुध का यह राशि परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है. शिक्षा और कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. आपको अपने दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा. आपक किसी विशेष यात्रा पर जा सकते हैं. लव लाइफ अच्छी रहेगी. आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. आर्थिक लाभ के योग बनेंगे. आपको रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए बुध का यह राशि परिवर्तन निवेश के लिए अच्छे मौके लेकर आएगा. सूझबूझ के साथ करियर से जुड़े डिसीजन लेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. इसके साथ ही वाणी पर भी संयम रखना होगा. परिवार और दोस्तों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. इसके साथ ही आपको जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

First Published : 29 November 2023, 05:20 PM IST