menu-icon
India Daily
share--v1

सूर्य और राहु आएंगे एक साथ, इन 3 राशि वालों को होगा लाभ ही लाभ

आगामी मार्च के महीने में सूर्य और राहु की युति बनने जा रही है. यह युति कई राशि वालों के लिए काफी लाभदायक रहने वाली है. 

auth-image
Mohit Tiwari
sun

जब कोई ग्रह किसी राशि में गोचर (प्रवेश) करता है तो इसका असर सभी 12 राशि के लोगों पर पड़ता है. कुछ के लिए यह परिवर्तन काफी अच्छा तो कुछ के लिए यह खराब होता है. वहीं, कुछ राशि वाले इस परिवर्तन से मालामाल भी हो जाते हैं. मायावी ग्रह राहु अभी मीन राशि में विराजमान है. जल्द ही आगामी मार्च के महीने में इस राशि में ग्रहों के राजा सूर्य प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य का यह गोचर मार्च की शुरुआती दिनों में होगा. सूर्य के मीन राशि में प्रवेश करते ही राहु और सूर्य की युति बन जाएगी. सूर्य और राहु की यह युति कुछ राशि वालों के लिए काफी लकी साबित होने वाली है. आइए जानते हैं कि सूर्य और राहु की यह युति किन राशि वालों के लिए अच्छी रहने वाली है. 

वृषभ राशि

सूर्य और राहु की मीन राशि में बनने वाली यह युति वृषभ राशि वालों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है. इस दौरान आपको धन लाभ होने की संभावना है. आपको अपने खर्चों पर कड़ी नजर रखने की आवश्यकता है. परिवार में भी सुख और समृद्धि बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन में आ रहीं अड़चनें भी दूर होंगी. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए भी मीन राशि में बनने वाली यह युति काफी फायदेमंद रहने वाली है. इस दौरान आपकी आय में वृद्धि के योग हैं. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिल सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ भी आपका रिश्ता मधुर होगा. 

मकर राशि

सूर्य और राहु की इस युति का असर मकर राशि वालों पर भी अनुकूल रहने वाला है. आपकी फाइनेंशियल लाइफ काफी अच्छी होने वाली है. हालांकि आपको करियर संबंधित वाद-विवाद में नहीं पड़ना चाहिए. सेहत पर भी आपको ध्यान देने की आवश्यकता है. किसी नए काफी शुरुआत भी आपके लिए शुभ होगी. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.