share--v1

Mars Transit 2024 : इन 5 राशि वालों का नहीं होगा अमंगल, जब से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे मंगल

Mars Transit 2024 : मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. मार्च के महीने में मंगल ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. कुंभ राशि में मंगल का प्रवेश कई राशि वालों के जीवन में सुख और समृद्धि लाएगा. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Mars Transit 2024 : मंगल जल्द ही कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. ऐसे में जब मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो यहां पर पहले से ही मौजूद शनि के साथ युति बनाएंगे. इसके साथ ही यहां पर शुक्र भी मौजूद होंगे. हालांकि मंगल के कुंभ राशि में प्रवेश की बात करें तो जब यह इस राशि में जाएंगे तो इसका असर सभी 12 राशि वालों के जीवन पर पड़ेगा. कुछ के लिए यह शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहेगा. 

आगामी 15 मार्च को मंगल ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसके साथ ही कुछ राशि वालों के जीवन में अच्छा बदलाव आने वाला है. इस बदलाव के चलते इन 3 राशि वालों के जीवन में सुख और समृद्धि आएगी. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जो मंगल के गोचर से फायदे में रहेंगी. 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए मंगल का यह गोचर काफी शुभ रहने वाला है. इस दौरान मेष राशि वालों को व्यापार में भी लाभ मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने के योग हैं. परिवार के साथ आप किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ में रोमांस रहेगा. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. 

सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के लिए भी यह गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरी की तलाश में हैं तो आपकी यह तलाश जल्द ही पूरी होगी. जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों में मधुरता लाने का प्रयास करें. संतान की ओर से कोई खुश खबरी मिल सकती है. अचानक से आपकी भेंट अपने मित्रों से होगी. आपकी सेहत में भी सुधार आएगा. 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए भी कुंभ राशि में मंगल का प्रवेश अच्छा रहने वाला है. मंगल का इस गोचर के कारण आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपके भोग और विलास के साधन बढ़ेंगे. आपको लव लाइफ में भी सफलता मिलेगी. इसके साथ ही आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए भी कुंभ राशि में मंगल का गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. इस समय आपको समय-समय पर आकस्मिक धन की प्राप्ति भी होगी. इसके साथ ही आपकी वाणी से भी लोग प्रभावित होंगे. जिन कार्यों को आप लगन और मेहनत के साथ कर रहे थे, उनमे आपको सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों का आपको सहयोग मिलेगा. 

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए भी मंगल का यह गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आप परिवार में किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान भी बना सकते हैं. भाई के साथ मिलकर किसी काम की शुरुआत कर सकते हैं. व्यापार में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. लव लाइफ बेहतर होगी.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.