menu-icon
India Daily
share--v1

Rajyoga : मालामाल हो जाएंगे इन 4 राशियों के लोग, जब मीन में बनेगा ये राजयोग

Rajyoga : मीन राशि में आगामी 15 मार्च से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. इस योग के शुभ प्रभाव से कुछ राशि वालों को बंपर लाभ होने वाला है. 

auth-image
India Daily Live
rajyoga
Courtesy: freepik

Rajyoga : ग्रहों के राजकुमार बुध बीते 7 मार्च को मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अब आगामी 15 मार्च को मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के मीन राशि में प्रवेश करने से यहां पहले से मौजूद बुध के साथ उनकी युति बन जाएगी और इस युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. इस बुधादित्य राजयोग से कुछ राशि वालों के जीवन में सुख और समृद्धि का आगमन होगा.

ज्योतिष में बुध और सूर्य की युति को काफी शुभ माना गया है. सूर्य को ग्रहों का राजा और बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. ऐसे में राजा और राजकुमार की मीन राशि में युति कई राशि वालों का भाग्योदय कर देगी. इससे 4 राशि वाले लोगों को बंपर लाभ होगा. इस दौरान उनकी सामाजिक पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके साथ ही धन और संपदा में भी वृद्धि होगी. जीवन के हर क्षेत्र में सफलता के भी योग बनेंगे. आइए जानते हैं कि यह बुधादित्य राजयोग किन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है.

कर्क राशि 

कर्क राशि वालों के लिए भी बुधादित्य राजयोग काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान कर्क राशि वाले धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. धन को लेकर चल रहे विवादों से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही मांगलिक कार्यों का भी आयोजन हो सकता है. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी बुधादित्य राजयोग काफी अच्छा रहने वाला है. आपको नौकरी और व्यापार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. इस दौरान आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. विद्यार्थियों के लिए भी यह योग शुभ रहने वाला है. दांपत्य जीवन में आ रहीं समस्याओं का अंत होगा और आय के नए स्रोत बनेंगे.इस दौरान आपका पार्टनर आपको सपोर्ट करेगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल रहेगा. 

मकर राशि

मकर राशि वालों की मेहनत रंग लाएगी. इस दौरान आपको कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे. आध्यात्मिक कार्यों में आपका खूब मन लगेगा. आय के नए-नए स्रोत बनेंगे. भौतिक सुख-सुवधिओं में वृद्धि होगी. इसके साथ ही धन-संपत्ति में भी वृद्धि होने की संभावना है. 

मीन राशि

बुधादित्य राजयोग से मीन राशि वालों की सामाजिक पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. सरकारी कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर हो जाएंगी. इसके साथ भी आपको शासन और सत्ता पक्ष से सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति से आपको लाभ होगा. ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी रहने वाली है. सभी आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करेंगे. नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है. पारिवारिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.