share--v1

Aaj Ka Rashifal : वृषभ और मिथुन समेत इन 5 राशि वालों को आज होगा बंपर लाभ

Aaj Ka Rashifal 28 March 2024 : ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके आने वाले भविष्य में होने वाली घटनाओं के उत्तरदायी होती है. इसी कारण ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आइए राशिफल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

auth-image
Pt. Satyam Vishnu Awasthi

Aaj Ka Rashifal 28 March 2024 : 28 मार्च को चैत्र माह के कृष्णपक्ष की तृतीया है, यह शाम 06:56 तक रहेगी.इसके बाद चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि लग जाएगी. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में अनुमान लगा सकते हैं. 

आज के दिन चंद्रमा तुला राशि में विराजमान रहेंगे. इसके साथ ही गुरु और बुध ग्रह मेष राशि में मौजूद हैं. केतु ग्रह कन्या राशि में और शुक्र,मंगल व शनि कुंभ राशि में हैं. इसके साथ ही राहु और सूर्य इस समय पर मीन राशि में विराजमान हैं. आइए इन  ग्रहों की चाल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आपकी आदतों के कारण आपने अपनों से दूरिया बना ली हैं. समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार को बदलें, तो अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. नए संपर्क स्थापित होंगे.

वृषभ राशि

पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे. कार्यस्थल पर आप किसी से आकर्षित हो सकते हैं. भाग्योदय संभव है, जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें. निश्चित सफल होंगे.

मिथुन राशि

नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी. कान संबंधित पीड़ा हो सकती है. अनावश्यक विवादों में न बोलें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है. नौकरी में बदलाव के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं.

कर्क राशि

आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है, जिन लोगों की आपने मदद की थी, वही आपका विरोध करेंगे. रुचि के अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. सुख-सुविधा पर खर्च संभव है. मानसिक अस्थिरता रहेगी.

सिंह राशि

वैचारिक मतभेद दूर होंगे. किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. कारोबार में नये सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है. मांगलिक खर्च संभव है.

कन्या राशि

बीती बातों को भुलाकर अपने रिश्तों की नई शुरुआत करें. आपकी उन्नति से विरोधियों को तकलीफ हो सकती है. राजनीति के चलते शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे.

तुला राशि

सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी. मन में किसी बात को लेकर दुविधा है. उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे हैं. उधार दिया पैसा आने में संदेह है. मित्र आपके कार्यों में साहयक होंगे. यात्रा सुखद रहेगी.

वृश्चिक राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी सफलता से इर्ष्या करेंगे. कार्यों में हो रही देरी से आप चिंतित होंगे. कारोबार में नई तकनीकि के प्रयोग से आपको लाभ होगा. बहनों से झगड़ा हो सकता है. धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी.

धनु राशि

धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा. धनार्जन के नये स्त्रोत स्थापित होंगे. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी. दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी.

मकर राशि

रुके हुए कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा पर घबराएं नहीं अपने इष्ट पर भरोसा रखें. सब अनुकूल होगा, जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि

नई योजनाओं में पूंजी निवेश सोच समझकर करें. पुराने विवाद वाले जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे. शत्रु परास्त होंगे. नए संपर्क आपको ख्याति दिलवा सकते हैं. कारोबार विस्तार के योग हैं.

मीन राशि

नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बड़ों से मार्गदर्शन व सलाह लें. पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें. किसी की बातों में जल्दी फंस जाते हैं. खुद को परिपक्व करें. अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read