menu-icon
India Daily
share--v1

Video: पड़ोसी ने देर रात बजाया तेज DJ, परेशान शख्स ने किया 'ड्रोन अटैक'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ड्रोन से लोगों पर पटाखे गिराए गए. दावा किया जा रहा है कि एक शख्स ने डीजे से परेशान होकर अपने पड़ोसियों पर हमला कर दिया.

auth-image
India Daily Live
Viral Video

Viral Video: एक शख्स अपने पड़ोसियों से इतना परेशान हो गया कि उसने ड्रोन अटैक कर दिया. युवक तेज डीजे की आवाज से परेशान था. बार-बार मना करने पर भी जब उसके पड़ोसी नहीं माने तो उसने ड्रोन में पटाखे भरे और हमला कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा गया कि एक ड्रोन से लोगों पर पटाखों के बौछार किया जा रहा है. पटाखे ऐसे निकल रहे हैं जैसे कोई रॉकेट हो. जो लोग पार्टी कर रहे थे वो डर से इधर-उधर भागते दिखे. वायरल क्लिप में कथित ड्रोन को उन लोगों पर पटाखे चलाते हुए दिखाया गया है. हालांकि नेटिज़न्स इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि वीडियो असली है या नकली. 

शुभांगी पंडित नाम के एक एक्स यूजर ने वीडियो को शेयर किया है और दावा किया है युवक ने पड़ोसियों से परेशान होकर उनपर ड्रोन से हमला किया. कुछ लोगों ने सही वीडियो बताया है. इसपर कई लोगों के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो ऐसा लग रहा है जैसे ईरान ने इजरायल पर अटैक कर दिया. हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.