menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: दुकानदार को चिप्स बनाते देख चौंक गया 'इंटरनेट', Viral Video देख आप भी पकड़ लेंगे माथा!

Viral Video: अगर आप चिप्स खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो देखकर आपके मुंह में पानी आ सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को लाइक करने के लिए मजबूर कर रहा है.

auth-image
India Daily Live
Video Viral

Viral  Video: होली आ रही है. इस त्योहार में गुझिया से लेकर पापड़ और चिप्स जैसी चीजें बनाई जाती है. लोग आलू की चिप्स खाना बहुत पसंद करते हैं. चिप्स का मार्केट बहुत बड़ा है. बड़ी-बड़ी कंपनियां चिप्स बेचकर करोड़ रुपये का मुनाफा कमाती हैं. आपको किराने की दुकान में तरह-तरह की टेस्ट वाली चिप्स मिल जाएंगी. लेकिन जो देसी चिप्स होती है उसकी बात ही अलग है. एक दुकानदार का चिप्स बनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोग चौंक रहे हैं आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो चौंक जाएंगे.

इंटरनेट पर ये वीडियो लोगों की स्क्रीन में लाइक और कमेंट बटोर रहा है. वीडियो में एक दुकानदार चिप्स बनाता हुआ दिखा रहा है.

ये रहा वीडियो

एक मिनट से कम का यह वीडियो आपको चिप्स बनाना सिखा देगा. इस वीडियो को rajiv_choudhary_vlogs नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत आलू को धुलने से होती है. फिर उसे छील जाता है. और इसके बाद उसे बड़े से कराहे पर चिप्स का रूप दिया जाता है. ये चिप्स सीधा तेल से तली जाती है. यानी आलू सीधा चिप्स का रूप ले लेता है. उसके बाद दुकानदार उसमें नमक और अन्य मसाले डालाता है और चिप्स तैयार हो जाती है.

एक बार वीडियो देखने के बाद आपके मुंह में पानी जरूर आ जाएगा. ये वीडियो भले ही थोड़ा पुराना है लेकिन इंटरनेट पर आज भी लोग इसे देख रहे हैं. इस वीडियो को 28 दिसंबर 2023 को अपलोड किया गया था.