share--v1

फिर दिखी TC की दादागीरी, टिकट होने के बावजूद यात्री को ट्रेन पर नहीं चढ़ने दिया

Indian Railway TC: ट्रेन में यात्रा कर रहे एक शख्स के साथ गजब हो गया. दरअसल, एक यात्री स्टेशन पर खाने पीने का कुछ सामान लेने नीचे उतरा और दोबारा चढ़ने पर टीसी ने यात्री को चढ़ने नहीं दिया. 

auth-image
India Daily Live

Indian Railway TC: भारतीय रेलवे में एक बार से टिकट कलेक्टर की गुंडागर्दी दिखी है. एक यात्री के पास टिकट था फिर उसे ट्रेन पर चढ़ने नहीं दिया गया. वह ट्रेन पर अपने माता-पिता के साथ यात्रा कर रहा था. एक स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो खाने-पीने का सामान लेने की लिए यात्री नीचे उतार और जब वह ट्रेन पर चढ़ने लगा तो टीसी ने उसे चढ़ने नहीं दिया. गार्ड को बुलाकर दूसरे डिब्बे में भेज दिया. पूरे मामले को यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर शेयर किया है.

यात्री के साथी टीसी की गई बदतमीजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यात्री राजधानी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यात्री के पास राजधानी एक्सप्रेस की फर्स्ट एसी का टिकट था. वह एस 1 में घुसना चाहता था. लेकिन टीसी ने उसे घुसने ही नहीं दिया.

टिकट दिखाया फिर भी नहीं चढ़ने दिया

Conductor didn't let me into First A/C despite having a ticket.
byu/SecretGamerV_0716 inindia

यात्री ने बताया कि उसने मोबाइल पर अपना टिकट भी टिसी को दिखाया. इसके बावजूद उसे अंदर नहीं जाने दिया गया. क्योंकि TC फिजिकल टिकट की मांग कर रहा था.

टीसी ने यात्री को रोकते हुए कहा कि यह कोच केवल एक ही लोग के लिए बुक है. यात्री ने आईआरसीटीसी ऐप खोलकर टिकट दिखाई फिर भी टीसी ने उसे ट्रेन में चढ़ने ही नहीं दिया.

इतना ही नहीं टीसी ने ट्रेन के सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर उस यात्री को जबरदस्ती थर्ड एसी में भेजने को कहा. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग टीसी के इस व्यवहार को लेकर गुस्साए हुए हैं. लोगों टीसी की जमकर क्लास लगा रहे हैं.      

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा भाई तूने टीसी को गलती से कंडक्टर बोल दिया होगा उसके मुंह पर. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा टीसी के खिलाफ रेलवे में शिकायत करो.

Also Read