share--v1

Watch: मुस्लिम छात्राओं ने बुर्का पहनकर किया रैंप वॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shri Ram College Ramp Walk: श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में हुए फैशन स्पलैश 2023 का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मुस्लिम छात्रा बुर्का पहनकर रैंप वॉक करती नजर आ रहीं हैं.

auth-image
Purushottam Kumar

Shri Ram College Ramp Walk: यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज में हुए फैशन स्पलैश 2023 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुस्लिम छात्रा बुर्का पहनकर रैंप वॉक करती नजर आ रहीं हैं. वीडियो सामने आने के बाद जमीयत उलेमा ने एतराज जताया है. 

‘बुर्का फैशन के लिए नहीं’

जमीयत उलेमा मुजफ्फरनगर के जिला संयोजक मौलाना मुकर्रम कासमी ने कहा कि बुर्का किसी फैशन शो का हिस्सा नहीं बल्कि मुस्लिम महिलाओं की आन बान शान है. बुर्के को पर्दे के लिए इस्तेमाल किया जाता है, फैशन के लिए. उन्होंने आगे कहा कि इस कार्यक्रम से दूसरे मजहब के लोगों को तकलीफ पहुंची है.

ये भी पढ़ें: ट्रेन में प्रेमी ने रचा ली प्रेमिका से शादी, लोग बोले- हे भगवान देश में ये क्या हो रहा है

कॉलेज की प्रतिक्रिया सामने आई

इस पूरे मामले में बवाल होने के बाद कॉलेज ने कहा कि छात्राओं ने बुर्के में शालीनता से रैंप वॉक के जरिए अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है इसलिए इस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. तो वहीं, दूसरी ओर रैंप वॉक करने वाली छात्राओं ने कहा कि ये तो एक क्रिएटिविटी और अलग सी एक्टिविटी है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

First Published : 29 November 2023, 01:08 AM IST