share--v1

Isha Ambani ने Jennifer Lopez को बेचा अपना Luxury Villa, कीमत उड़ा देगी होश

Isha Ambani: अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने लॉस एंजिल्स वाले अपने बंगले को बेच दिया है. उनके बंगले को पॉपस्टार जेनिफर लोपेज और उनके पार्टनर ने खरीदा है. कहा जा रहा है कि इस शानदार बंगला का सौदा अरबों में किया गया है.

auth-image
India Daily Live

Isha Ambani: अंबानी परिवार न केवल अपने सक्सेसफुल बिजनेस वेंचर्स के लिए जाना जाता है, बल्कि इस परिवार को दुनियाभर में फैली उनकी भव्य संपत्तियों के लिए भी शोहरत हासिल है. भारत हो, ब्रिटेन हो या अमेरिका, अंबानी परिवार का देश के किसी न किसी हिस्से में इन्वेस्टमेंट देखने को मिल जाएगा.

आज हम अंबानी परिवार के जिस सदस्य की बात कर रहे हैं, उनका नाम ईशा अंबानी है. उन्होंने हाल ही में लॉस एंजिल्स के बेवर्ली हिल्स में मौजूद अपने भव्य और शानदार विला को हॉलिवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज को बेच दिया है. इस भव्य विल का एरिया 38,000 वर्ग फुट है.

Isha Ambani
 

कहा जा रहा है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के इस इस भव्य विला को पॉपस्टार जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक ने 61 मिलियन डॉलर से अधिक यानी लगभग 500 करोड़ रुपये में खरीदा है.

Isha Ambani
 

इन कारणों से भव्य है ईशा का विला

ईशा ने जिस विला को जेनिफर लोपेज को बेचा है, उसमें 12 बेडरूम, 24 बाथरूम, एक जिम, एक सैलून, एक स्पा और एक इनडोर पिकलबॉल कोर्ट है. घर में 155 फुट लंबा इनग्राउंड इनफिनिटी पूल, एक आउटडोर किचन और पूरे कैंपस में खुला बगीचा भी है.

Isha Ambani
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल ने इस शानदार विला का सौदा पिछले साल जून में किया था. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. 2022 में ईशा प्रेग्नेंट हुईं थीं और इस दौरान वे लॉस एंजिल्स वाली इस शानदार विला में रही थीं. उन्होंने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदित्य को जन्म दिया था. 

Isha Ambani
 

मुंबई में 'गुलिता' नाम के बंगले में रहती हैं ईशा

फिलहाल, ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल और अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहता है. मुंबई में इस कपल का 'गुलिता' नाम की एक भव्य बंगला है, जिसे स्वाति और अजय पीरामल ने ईशा और आनंद को शादी के दौरान गिफ्ट में दिया था. इस बंगले की कीमत करीब 1000 करोड़ रुपये है और ये मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक के सामने 50,000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है. जेनिफर और बेन की ओर से इस भव्य बंगले को खरीदने से पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इसे किराए पर लिया था. 

Also Read