share--v1

Watch: पाकिस्तान में है मुर्खों की जमात, कंधे पर गधा लादकर बस पे चढ़ा रहे लोग, Video देख रह जाएंगे हैरान

Viral Video : सोशल मीडिया पर रील्स की दुनिया ऐसी है कि कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं होता है. कभी-कभी तो ऐसी खबरे वायरल हो जाती है जिसको देखकर लोगों की हंसी रूकने का नाम नही लेती है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कंधे पर गधा बैठा कर बस पर चढ़ा रहा शख्स
  • यूजर बोले-पाकिस्तान में है मुर्खों की जमात

Viral Video : सोशल मीडिया पर रील्स की दुनिया ऐसी है कि कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं होता है. कभी-कभी तो ऐसी खबरे वायरल हो जाती है जिसको देखकर लोगों की हंसी रूकने का नाम नही लेती है तो वहीं कभी-कभी ऐसी वीडियो देखने को मिलती है जिनको देखकर मुर्खों की जमात के बारे में पता चलता है जैसा इस वीडियो में पता चल रहा है. एक गधे को कुछ लोग बस पर चढ़ा कर एक जगह से दूसरे जगह पर ले जा रहे हैं.

कंधे पर गधा बैठा कर बस पर चढ़ा रहा शख्स

वैसे तो पाकिस्तान इन दिनों दाने-दाने के लिए मोहताज है. वहां से कई ऐसे वीडियो सामने हैं जिनको देख दुनिया भर में पाकिस्तानी अपनी भद्द पीटवाते रहते हैं. जैसा इस वीडियो में सामने आ रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बस पर एक गधे को लेकर चढ़ रहा है. बस पर चढ़ने के लिए वो सीढ़ी पर चढ़ रहा है वहीं गधे को एक आदमी पीछे से भी पकड़ा हुआ है ताकि वो गिरे ना. साथ ही एक व्यक्ति बस पे चढ़ के उसका पगहा पकड़ा हुआ है. जिसको देख लोगों को इस बात का अंदाजा लग गया है कि पाकिस्तान के लोग एक बार फिर अपनी मुर्खता का प्रमाण दिखा रहे हैं.

यूजर बोले-पाकिस्तान में है मुर्खों की जमात

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. शेयर इस वीडियो के बारे में यूजर ने लिखा है कि गधे के ऊपर आदमी बैठने की कहावत आपने सुनी व देखी ही होगी, पर ये तो पाकिस्तान में ही संभव है...
वहीं इस वीडियो को देखकर और भी बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान में मुर्खों की कमी नहीं है वहां कुछ भी हो सकता है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि गधे के गधा ही अपने माथे पर उठा सकता है.

इसे भी पढे़ं- Watch: ये देखिए अनोखा बंदर, मार्केट में करता है खरीददारी, पैसों का रखता है हिसाब-किताब, Viral Video

Also Read

First Published : 30 November 2023, 11:50 PM IST