share--v1

Air India फ्लाइट की छत से टपकता रहा पानी, यूजर्स ने कसा तंज, बोले- ये वाटर इंडिया है

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फ्लाइट की छत से पानी रिसता हुआ दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @baldwhiner नाम के एक यूजर ने शेयर किया है.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 29 नवबंर को शेयर किया गया था वीडियो
  • वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज

Air India flight Water leaks from overhead bins video goes viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग फ्लाइट के अंदर बैठे हुए हैं, जबकि उनके पास फ्लाइट की छत से पानी टपकता दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर शेयर कर दावा किया गया है कि ये वीडियो एयर इंडिया की फ्लाइट का है. हालांकि, एयर इंडिया की ओर से इस संबंध में कोई बयान नहीं जारी किया गया है. उधर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फ्लाइट की छत से पानी रिसता हुआ दिख रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @baldwhiner नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि पानी टपकने के बीच यात्री पास में ही सीट पर बैठ हुए हैं. कहा जा रहा है कि एयरलाइन की देखभाल और सेवा की कमी से नाराज थे.

यहां देखिए, वायरल वीडियो

यूजर्स ने दिए मिले-जुले रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एयर इंडिया... हमारे साथ उड़ें, ये कोई यात्रा नहीं है, ये एक अनुभव है. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तकनीकी और मशीनरी मामला है, ऐसा किसी भी एयरलाइन के साथ हो सकता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता कि एयरलाइन को बदनाम करने के लिए वीडियो को पोस्ट किया गया है, क्योंकि घटना के दौरान दिख रहे यात्री बिलकुल सहज दिख रहे हैं.

बता दें कि इस वीडियो को 29 नवंबर को शेयर किया गया था. वीडियो को अब तक छह लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि वीडियो पर करीब 5,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 01:10 PM IST