share--v1

4.5 लाख रुपये का टिकट... एयर इंडिया ने टूटी सीट पर बैठाया; महिला यात्री का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

एयर इंडिया में यात्रा करने वाली एक महिला ने वीडियो के साथ अपने अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. महिला पैसेंजर का दावा है कि 4.5 लाख रुपये का टिकट लेने के बाद उन्हें टूटी सीट पर बैठाया गया. महिला पैसेंजर का वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट वायरल है.

auth-image
Om Pratap

हाइलाइट्स

  • पति और दो बच्चों के साथ दिल्ली से टोरंटो जा रही थी श्रेयति गर्ग
  • टिकट के लिए लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी नहीं मिलीं सुविधाएं

Air India Delhi to Toronto flight female passenger Shreyti Garg post viral: दिल्ली से टोरंटो के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट से यात्रा करने वाली एक महिला का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल है. दो बच्चों और पति के साथ एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रा करने वाली महिला का दावा है कि लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी फ्लाइट में किसी तरह की सुविधा नहीं मिली. उन्होंने यात्रा के दौरान आई दिक्कतों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

श्रेयति गर्ग नाम की महिला पैसेंजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. साथ ही एक नोट भी लिखा. श्रेयति के वीडियो को 30 लाख बार से अधिक बार देखा गया है, जबकि हजारों यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी राय भी दी है. 

वीडियो में, श्रेयति ने फ्लाइट के अंदर मिली कमियों को उजागर किया. उन्होंने लिखा- हां! ये वो सर्विस है, जो हमें @airindia को 4.5 लाख रुपये का भुगतान करने के बाद मिली है. मैं अपने पति और 2 बच्चों (2.5 वर्ष और 7 वर्ष) के साथ दिल्ली से टोरंटो तक एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रा कर रही थी. मैं अपनी ट्रैवल एक्सपीरिएंस को शेयर करना चाहती हूं. उन्होंने लिखा कि हम तीनों एक साथ बैठे थे और हमारे पास मनोरंजन के लिए मौजूद सभी चीजें खराब थीं. इसमें टूटी सीटों से लेकर, लाइट और सीट के पीछे लगी टूटी स्क्रिन तक शामिल हैं.

शिकायतों को लेकर एयर इंडिया को किया टैग

उन्होंने लिखा- दुर्भाग्य से मैं टूटी हुई सीट के हैंडल की तस्वीर नहीं ले पाई. इससे मुझे और मेरे बच्चे को चोट लगने का खतरा था. उन्होंने लिखा कि कई बार क्रू मेंबर्स और फ्लाइट के कर्मचारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा- @airindia सबसे पहले तो टिकटों की कीमत पहले से ही बहुत अधिक है और ऊपर से, यात्रियों के लिए यात्रा को आसान बनाने के बजाय आपने इसे विशेष रूप से बच्चों के साथ यात्रा करने वाले माता-पिता के लिए असुविधाजनक बना दिया है. 

4.5 लाख खर्च करने के बाद मिलीं घटिया सर्विस

श्रेयति के मुताबिक, टिकटों के लिए 4.5 लाख रुपये की भारी रकम खर्च करने के बावजूद एयरलाइन कर्मचारियों से की गई शिकायतों पर ध्यान नहीं दिया गया. उन्होंने अपनी पोस्ट में अपनी हताशा को विस्तार से बताया. श्रेयति गर्ग का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है. 

Also Read