share--v1

Bihar Janvishwas Rally: 'बीजेपी-RSS को हराएंगे और देश में INDIA की सरकार बनाएं', जनविश्वास रैली में बोले राहुल गांधी

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Lok Sabha Elections 2024 RJD Janvishwas Rally: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पटना के गांधी मैदान में आयोजित 'जनविश्वास रैली' को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में नफरत फैल रही है. मैं आपसे पूछता हूं कि ये नफरत आखिर क्यों फैल रही है. राहुल गांधी ने कही आज सरकार देश के कारोबारियों का भला कर रही है, लेकिन किसानों का एक पैसा माफ नहीं किया है. इसलिए देश में नफरत फैल रही है.

राहुल गांधी ने कहा कि देश की नरेंद्र मोदी सरकार ने एक कारोबारी को सभी क्षेत्रों में कमान दे रखी है. चाहे वो डिफेंस हो, चाहे वो एग्रीकल्चर हो. राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. कहा कि अब देश में दो तरह के शहीद होंगे. एक वो जिसे शहीद का दर्जा मिलेगा. पेंशन समेत सभी सुविधाएं मिलेंगी. लेकिन दूसरे शहीद को कुछ नहीं मिलेगा.

राहुल गांधी इन दिनों अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर हैं. फिलहाल, उनकी यात्रा मध्य प्रदेश में हैं. जनविश्वास रैली के लिए राहुल गांधी ग्वालियर से पटना पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी पटना पहुंचे. महागठबंधन के नेतृत्व में आयोजित 'जनविश्वास रैली' में लालू यादव समेत उनका पूरा परिवार, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत वाम दलों के नेता भी मौजूद रहे.