share--v1

PM Modi Jharkhand Visit: JMM का मतलब जमकर खाओ... झारखंड में बरसे पीएम मोदी

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:
 

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने धनबाद में रैली के दौरान जेएमएम, कांग्रेस और राजद की संयुक्त सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा यानी जेएमएम को 'जमकर खाओ' बताया. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का मकसद है- विकास, विकास और तेज विकास, जबकि कांग्रेस हो या उसके सहयोगी दल, वो विकास के सबसे बड़े दुश्मन हैं. देश कह रहा है- जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है.

पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड के लोग मोदी की ऐसी अनेक गारंटियों के गवाह हैं, जो बीते वर्षों में पूरी हुई है. झारखंड में तेज विकास के लिए जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से यहां JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार बनी है, तब से यहां स्थितियां बदली हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि JMM का मतलब हो गया है- जमकर खाओ. इन लोगों (JMM और कांग्रेस) ने झारखंड की जनता को लूटकर, आपके पसीने की कमाई को लूटकर अपने लिए बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं. आपने देखा है कि यहां किस तरह नोटों की गड्डियां निकल रही हैं. JMM और कांग्रेस ने जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है। ये लोग यहां के प्रतिभाशाली नौजवानों को कभी आगे नहीं बढ़ाएंगे, क्योंकि परिवारवादी अपने ही परिवार के बारे में सोचते हैं. लेकिन मोदी आपके बारे में सोचता है, आपके भविष्य के बारे में सोचता है. आप ही मेरे परिवारजन हैं, आपके बच्चों का भविष्य, मेरी गारंटी है.