share--v1

Arvind Kejriwal Arrest: सौरभ भारद्वाज ने BJP पर लगाया पार्टी को तोड़ने की कोशिश का आरोप

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:
 

Arvind Kejriwal Arrest: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर नेताओं को लालच देकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि पंजाब में कई AAP नेताओं को बीजेपी खेमे में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की गई है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर भाजपा पंजाब में इतनी बुरी स्थिति में है, तो उन्होंने कल हमारे सांसद और विधायक को क्यों खरीदा? पंजाब के हमारे विधायकों ने कल हमें बताया कि राज्य में कई विधायकों को पाला बदलने और भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की गई थी, उन्हें Y+ सुरक्षा और कई तरह के पदों की पेशकश की गई थी.

सोरभ भारद्वाज ने कहा कि  उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया गया है. सुशील कुमार रिंकू का सांसद कार्यकाल समाप्त हो चुका है, आचार संहिता लागू हो चुकी है. वे अब एक ही काम कर सकते हैं- चुनाव लड़ सकते है. आप किसी से भी आकलन के लिए पूछ सकते हैं, पंजाब के जालंधर में भाजपा चौथे नंबर पर आएगी. वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन वे चौथे स्थान पर रहेंगे. सवाल यह है कि एक सांसद चौथे स्थान पर आने के लिए भाजपा में क्यों शामिल होगा