share--v1

Ramban Accident: रामबन में जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, टैक्सी के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:
 

Ramban Accident: रामबन जिले में जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे पर आज (29 मार्च) को एक टैक्सी के खाई में गिरने से उसमें सवार कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि टैक्सी जम्मू से श्रीनगर जा रही थी तभी टैक्सी ड्राइवर ने टैक्सी से अपना नियंत्रण खो दिया और टैक्सी शुक्रवार शाम को रामबन जिले में बैटरी चश्मा के निकट एक खाई में जा गिरी.

रात 1.15 बजे हुआ हादसा

अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा रात करीब 1.15 बजे के आसपास हुआ. उन्होंने कहा कि बैटरी चश्मा के निकट जिस खाई में टैक्सी गिरी वह लगभग 300 फीट गहरी थी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) के जवान राहत व बचाव कार्य के लिए घटना स्थल पर मौजूद हैं. अधिकारियों ने बताया कि इलाके में भारी बारिश हो रही है और बारिश के बीच सभी 10 मृतकों के शव बरामद कर लिये गए हैं.

ड्राइवर की भी मौत

अधिकारियों ने कहा कि मृतकों में जम्मू के अंब घ्रोथा के रहने वाले 47 वर्षीय कार ड्राइवर बलवान सिंह और बिहार के चंपारण के रहने वाले विपिन मुखिया भैरगंग शामिल हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद तुरंत राहत व बचाव अभियान चलाया गया. बारिश और अंधेरे की वजह से क्षतिग्रस्त वाहन और उसमें सवार सभी लोगों का अभी तक पता नहीं चल सका है. अधिकारियों ने कहा कि दिन निकलते ही बचाव अभियान फिर से शुरू किया गया है.