menu-icon
India Daily
share--v1

मुन्ना भैया से बबलू भैया तक.. Mirzapur Season 3 में ये कलाकार नहीं देगें आपको दिखाई

auth-image
India Daily Live
 

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर का तीसरा सीजन अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके ट्रेलर को देख फैंस काफी खुश है और वह अब इसको देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. मिर्जापुर के दोनों सीजन को फैंस का भरपूर प्यार मिला. ऐसे में मेकर्स इसके तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद कर रहे हैं. इस वेब सीरीज को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसके हर एक कैरेक्टर ने ऑडियंस के दिल में जगह बना ली.

हालांकि, तीसरे सीजन के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के मन में कई सवाल है कि उनके फेवरेट कास्ट मुन्ना भैया कहां है. मुन्ना भैया की गैर मौजूदगी ने लोगों के मन में कई सवाल पैदा कर दिए हैं तो आइए जानते हैं कि इस बार आप किस-किस को मिस करने वाले हैं. अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन आने वाला है. रिलीज की तारीफ 5 जुलाई है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा जैसे सितारों से सजी यह वेब सीरीज एक बार फिर 'भौकाल' काटने को तैयार है.

अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन आने वाला है. रिलीज की तारीफ 5 जुलाई है. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा जैसे सितारों से सजी यह वेब सीरीज एक बार फिर 'भौकाल' काटने को तैयार है. टीजर सामने आ गया है और इसके साथ ही आ गए हैं बहुत सारे सवाल. टीजर में मुन्ना त्रिपाठी नहीं दिखाई दे रहे हैं वो कहां है? 

दरअसल, मिर्जापुर 2 के आखिरी एपिसोड में मुन्ना त्रिपाठी और अखंडानंद त्रिपाठी दोनों घायल हुए थे. टीजर में अखंडानंद के रूप में पंकज त्रिपाठी तो दिखने वाले है लेकिन बबलू पंडित जिसमें (विक्रांत मैसी), मुन्ना भैया, (दिव्येंदु शर्मा), स्वीटी गुप्ता (श्रिया पिलगांवकर) आपको नहीं नजर आएंगे.