menu-icon
India Daily
share--v1

136 करोड़ का काम मिलते ही इस पेनी स्टॉक में लगा 20 प्रतिशत का अपर सर्किट

Penny Stock : एक कंपनी को 136 करोड़ का काम मिलते ही उसके पेनी स्टॉक में 20 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है. इससे पहले भी शेयर्स में अपर सर्किट लग चुका है. 

auth-image
Mohit Tiwari
stock market
Courtesy: pexels

हाइलाइट्स

  • 52 वीक का हाई भी है यही प्राइज
  • 25 करोड़ रुपये हैं कंपनी की मार्केट कैप

Penny Stock : शेयर बाजार में गुरुवार को एक कंपनी को एक्सपोर्ट का ऑर्डर मिलते ही उसके शेयर्स में 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा है. दो दिन से अपर सर्किट लगने के बाद भी स्टॉक का भाव 20 रुपये से भी कम का है. 

कौन सी है यह कंपनी?

इस कंपनी का नाम Evoq remedies ltd है. इस कंपनी के शेयर में गुरुवार को 20 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है. गुरुवार को कंपनी के शेयर बीएसई में 18.40 रुपये के लेवल से ओपन हुए थे. कुछ दी देर के बाद कंपनी के शेयर 19.44 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे. यह कंपनी का 52 वीक हाई भी है. इसके साथ ही यह लाइफ टाइम हाई भी है. 

136 करोड़ का मिला है काम

Evoq remedies ltd ने स्टॉक एक्सचेंज को बताया है कि मारलेक्स फार्मा ने कंपनी को 136 करोड़ रुपये का काम दिया है. इस खबर के आने के बाद कंपनी के शेयर्स की कीमतों में गुरुवार को भी तेजी देखने को मिली है. यह पेनी स्टॉक बीएसई में ही ट्रेड के लिए उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी का मार्केट कैप 23 करोड़ रुपये है. कंपनी का 52 वीक लो लेवल 10.50 रुपये है. कंपनी का रेवेन्यू सितंबर की तिमाही में 0.05 करोड़ रुपये रहा था. वहीं मार्च तिमाही में 1.131 करोड़ तका नेट प्रॉफिट कंपनी ने कमाया था.