share--v1

Video: IndiGo के फूड सेक्शन में कॉकरोचों का हुजूम देखकर उड़े यात्री के होश, कंपनी ने दी सफाई

इंडिगो फ्लाइट के फूड सेक्शन में बड़ी संख्या में कॉकरोचों को देखकर एक यात्री के होश उड़ गए. मामले के तूल पकड़ने पर अब कंपनी ने इस पर अपनी सफाई दी है.

auth-image
India Daily Live

Cockroaches In IndiGo: कल्पना कीजिए की आपको कहीं जल्दी पहुंचना है जिसके लिए आपने फ्लाइट ली है और जैसे ही आप फ्लाइट में चढ़ते हैं आपको पता चलता है कि आपके साथ कोई इंसान नहीं बल्कि कॉकरोच सफर करने जा रहा हैं तो आपका क्या हाल होगा?  इंडिगो के एक यात्री के साथ हकीकत में यह घटना घटी है. यात्री इंडियो के फूड सेक्शन में भारी संख्या में कॉकरोचों को देखकर सन्न रह गया. 

तरुण शुक्ला नाम के एक जर्नलिस्ट ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को देखकर लोग इंडिगो के स्वच्छता मानकों पर सवाल उठा रहे हैं.

'यह बेहद खरतनाक'

गंदगी  को लेकर फ्लाइट की आलोचना करते हुए शुक्ला ने लिखा, 'प्लेन के भोजन क्षेत्र में कॉकरोचों का होना वास्तव में बहुत भयानक है. उम्मीद है कि  @IndiGo6E अपने बेड़े पर कड़ी नजर डालेगा और चेक करेगा कि आखिर ऐसा कैसे हुआ जबकि यह आमतौर पर अपेक्षाकृत नए   @Airbus A320s उड़ाता है.'

किरकिरी होने पर इंडिगो ने दी प्रतिक्रिया
 वायरल वीडियो पर किरकिरी होने पर इंडिगो ने सफाई दी है. कंपनी ने कहा कि मामले के संज्ञान में आने पर हमने तुरंत अपने पूरे बेड़े में सफाई कराई और कीटनाशक का छिड़काव कराया.

कंपनी ने कहा, 'हमारे स्टाफ ने तुरंत जहाज पर कार्रवाई की. एहतियात के तौर पर हमने तुरंत पूरी फ्लाइट को साफ कराया और कीटनाशक का छिड़काव किया. इंडिगो में हम अपने यात्रियों की सुरक्षा और उनके परेशानी मुक्त अनुभव के लिए स्वच्छता के उच्च मानकों का पालन करते हैं. किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है.'

लोगों ने उड़ा मजाक

इस बीच फ्लाइट में कॉकरोच की इस वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'चेक करें क्या कॉकरोचों से फ्लाइट में चढ़ने के लिए चार्ज लिया गया था.' एक अन्य यूजरने लिखा, 'धीरे-धीरे ये सारी वायरिंग को खा जाएंगे और जो प्लेन क्रैश का कारण बनेगा.' वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई इन्होंने भी टिकट खरीदी है.