menu-icon
India Daily
share--v1

Baby AC App: इस ऐप ने बनाई अनंत और राधिका के फ्यूचर बेबी की फोटो, आप भी कर सकते हैं ट्राई

अनंत और राधिका के फ्यूचर बेबी की तस्वीर एक टूल ने बनाई हैे. इस टूल का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं, ये हम आपको यहां पर स्टेप बाय स्टेप बता रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Baby Generator AI App

Baby Generator AI App: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले ही AI ने उनके फ्यूचर बेबी की फोटो बनाई है जो काफी वायरल हो रही है. कई ऐसे टूल्स हैं जो इस तरह की फोटोज बनाने में मदद करता है. जिस तरह से अनंत और राधिका के फ्यूचर चाइल्ड की फोटो AI ने बनाई है, ठीक उसी तरह से आप भी अपने फ्यूचर चाइल्ड की फोटो बनाकर ट्राई कर सकते हैं. जिस टूल ने अनंत-राधिका के बच्चे की तस्वीर बनाई है उसका नाम Baby AC है. यह ऐप और वेबसाइट दोनों वर्जन में है. 

Baby AC की वेबसाइट तो है ही इसके साथ ही इसकी ऐप भी उपलब्ध है. इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल प्ले स्टोर से इंस्टॉल की जा सकती है. इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. अगर आप भी अपनी और अपने पार्टनर की फोटो के साथ अपने फ्यूचर चाइल्ड को फोटो AI से बनवाना चाहते हैं तो यहां देखें प्रोसेस-

Baby AC इस तरह करती है काम:

इसे ऐप और वेबसाइट के जरिए आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. यहां से बच्चे का चेहरा बनाया जा सकता है. वेबसाइट की बात करें तो सबसे पहले Baby AC की वेबसाइट पर जाएं. इसके बाद आपको यहां दो विकल्प आएंगे जिनमें पहला Dad’s Photo और दूसरा Mom’s Photo होगा. इनमें फोटो अपलोड करें. फिर फोटो बनाने के लिए प्रिडिक्ट करने वाले बटन पर टैप करें. यह ऐप दोनों की फोटो एनलाइज करेंगे और फिर उससे बच्चे का चेहरा बनाया जाएगा. इसी तरह से ऐप में भी फोटोज अपलोड कर फोटो बनाई जा सकती है. 

कई दूसरे टूल्स भी हैं उपलब्ध: 
Baby AC टूल के अलावा गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर और भी टूल्स मौजूद हैं जिनसे बच्चों की फोटो बनाई जा सकती हैं. इनमें BabyGenerator Guess Baby Face और AI Baby Generator: Face Maker भी शामिल हैं.