menu-icon
India Daily
share--v1

नशे में बांधे हाथ पैर, सिगरेट से जलाया प्राइवेट पार्ट; पति ने सुनाई पत्नी के 'आतंक' की खौफनाक कहानी

Bijnor Woman Tortures Husband: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक पत्नी की हैवानियत का मामला सामने आया है. पीड़ित पति ने पत्नी की करतूतों के बारे में सबकुछ बयां किया है. पति की शिकायत के बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पति को प्रताड़ित करने वाला पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी है. आइए, जानते हैं पूरी कहानी.

auth-image
India Daily Live
up crime news bijnor woman arrested tortures husband burns private parts video viral

Bijnor Woman Tortures Husband: बिजनौर जिले के सियोहारा में घरेलू हिंसा का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पति को प्रताड़ित करने, सिगरेट से उसके प्राइवेट पार्ट को जलाने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के पति ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, सोशल मीडिया पर महिला की ओर से अपने पति को प्रताड़ित करने का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें पीड़ित पति का हाथ बंधा हुआ दिख रहा है, जबकि बिस्तर पर बैठी महिला सिगरेट का कश लेती दिख रही है.

वीडियो में 30 साल की महिला मेहर को वीडियो में अपने पति मन्नान जैदी के प्राइवेट पार्ट्स को सिगरेट से जलाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उसका पति बिस्तर पर लेटा दिख रहा है, जबकि उसके हाथ बंधे हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने पति से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की और रविवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित मन्नान का दावा है कि उसे प्रताड़ित करने से पहले मेहर ने उसे नशा कराया, फिर उसके हाथ और पैर बांध दिए. 

पीड़ित पति ने पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया है, जिसमें मेहर अपने पति मन्नान जैदी पर शारीरिक हमला करती नजर आ रही है. उसके छाती पर बैठकर उसका गला दबाने की कोशिश करती दिख रही है. मन्नान के मुताबिक, उसने घर के एक कोने में कैमरा छिपाया था, ताकि सबूत के तौर पर वो इसे पुलिस को दिखा सके. वायरल वीडियो 29 अप्रैल का बताया जा रहा है.

मन्नान और मेहर की हुई थी लव मैरिज

मन्नान के मुताबिक, मेहर पहले उसकी प्रेमिका थी. दोनों ने 17 नवंबर 2023 को लव मैरिज की थी. मन्नान के मुताबिक, शादी के बाद मेहर का व्यवहार बदल गया, जिसके बाद वो दोनों अलग रहने लगे. दावा है कि अलग रहने के दौरान मन्नान के मेहर की गंदी आदतों का पता चला. जानकारी मिली कि वो शराब और सिगरेट पीती है. उसने बताया कि पत्नी ने मेरा शारीरिक शोषण किया है और झूठा आरोप लगवाकर मुझे जेल भी भिजवा चुकी है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

मन्नान की ओऱ से दर्ज कराई गई शिकायत और उपलब्ध कराए गए वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने मेहर जहां के खिलाफ हत्या का प्रयास, हमले और यातना समेत IPC की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल, मेहर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. एसपी धर्मपाल सिंह ने बताया कि आगे की कार्रवाई जारी है.