menu-icon
India Daily
share--v1

Noida Crime News: नोएडा यूनिवर्सिटी की पानी टंकी में मिली महिला की लाश, पति और सास क्यों हुई फरार?

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा यूनिवर्सिटी कैंपस में पानी की टंकी में एक महिला की लाश मिली है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, महिला के पति पर हत्या का शक है. वारदात के बाद आरोपी पति अपनी मां के साथ फरार है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Noida Crime News Woman body found in Greater Noida university tank

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर यानी नोएडा की एक यूनिवर्सिटी में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. यूनिवर्सिटी के स्टॉफ क्वार्टर में महिला अपने पति और सास के साथ रहती थी. सोमवार सुबह किसी ने ईकोटेक 1 थाना की पुलिस को यूनिवर्सिटी की एम हॉस्टल के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी में महिला की लाश होने की सूचना दी. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में ले लिया और पड़ताल के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला अपने पति और सास के साथ यहां रहती थी. पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात काफी देर तक उनके कमरे से झगड़े की आवाज आ रही थी. आशंका है कि इसी दौरान महिला के पति ने उसकी हत्या कर दी और अपनी मां के साथ फरार हो गया. आरोपी पति और उसकी मां की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जिम्स अस्पताल में फोर्थ ग्रेड कर्मचारी है महिला का पति

जॉइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा के मुताबिक, महिला जिसका पति जिम्स अस्पताल में फोर्थ ग्रेड कर्मचारी है. महिला के पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार रात करीब 3 बजे तक उनके घर से झगड़े की आवाज आ रही थी. पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. फिलहाल, पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद महिला की मौत के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल, जांच पड़ताल जारी है. जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

पड़ोसियों के अनुसार, महिला और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. रविवार की रात, दंपति के बीच फिर से विवाद हुआ और वह व्यक्ति संभवतः नशे में था. पुलिस को शक है कि विवाद के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी और फिर अपनी मां के साथ भाग गया. महिला के परिवार की ओर से दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.