menu-icon
India Daily
share--v1

बेटी का मर्डर किया और नमक डालकर बेडरूम में दफना दी लाश, वहीं पर सो गया हैवान बाप

Crime News: एक हैवान बाप ने अपनी ही बेटी को जान से मार डाला और उसकी लाश को कमरे में दफनाकर उस पर नमक डाल दिया ताकि शव जल्दी से गल जाए. अब उसकी लाश बरामद कर ली गई है.

auth-image
India Daily Live
 Crime News
Courtesy: Social Media

बिहार से फिर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएगे. बिहार के मोतिहारी में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पिता के हित के बारे में बात करने वाली अपनी ही बेटी को उसके कलयुगी बाप ने गला घोंटाकर मार डाला. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. पुलिस ने मृतका के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पिता की तलाश की जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने लड़की की लाश भी बरामद कर ली है और उसका पोस्टमॉर्टम करवाया गया है.

बताया गया कि भगवान दास नामक व्यक्ति शराब के नशे में अपनी पत्नी गीता देवी से मारपीट कर रहा था. काफी देर तक ये सिलसिला जारी रहा, जिससे परेशान होकर गीता देवी अपने पड़ोसी के घर चली गई थीं. मां के जाने के बाद आरोपी की बेटी सोनी कुमारी अपने बाप के सामने शराब का विरोध करने लगी और मां की तरफ से झगड़ा करने लगी. जिसके बाद निर्दयी बाप ने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. 

शव गलाने के लिए डाला नमक

हत्या करने के बाद उसी कमरे में बेटी के शव पर नमक डाल कर दफना दिया. जिससे शव जल्दी गल जाए. फिर पूरी रात वह वहीं सोता रहा. यह घटना पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुरला गांव की है. अगले दिन की सुबह जब मां ने बेटी को ढूंढना शुरू किया तो बेटी का कोई अता-पता नहीं था. जब गीता देवी अपनी बच्ची को ढूंढने में असफल रहीं तब उन्होंने पुलिस का सहारा लेना ही जरूरी समझा. जिसके बाद वह अपने नजदीकी थाना रामगढ़वा में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद जांच शुरू हुई. 

मामले पर संज्ञान लेते हुए काफी जांच पड़ताल के बाद कुछ ऐसी बातें सामने आईं जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. थानाध्यक्ष सच्चिदानंद पांडेय ने बताया कि मामले की जांच के बाद आरोपी भगवान दास के छोटे बेटे ने ही जानकारी देते हुए बताया कि शव उसी कमरे में दफनाया गया है. उसने यह भी बताया कि भगवान दास ने चार किलो नमक उसी से मंगवाया था. 

बच्चे के बयान पर जब रूम की खुदाई करवाई गई तो लड़की का शव वहां से बरामद हुआ. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने मृतका के चाचा को गिरफ्तार कर लिया और हत्यारे बाप की तलाश में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष के बताया कि घटना में मजिस्ट्रेट के समक्ष कमरे को खुदवाकर शव की बरामदगी की गई थी.