menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: 'पता नहीं क्या चक्कर है भाई...', विराट कोहली ने खोला राज, बताया कौन हैं भारतीय टीम की सीता-गीता

Virat Kohli On Ishan and Shubhman: विराट कोहली ने एक सोशल इवेंट में बात करते हुए भारतीय टीम के सीता-गीता की पोल खोल दी है. आखिर ये सीता-गीता कौन हैं आइए जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
Virat Kohli On Ishan and Shubhman

Virat Kohli On Ishan and Shubhman: आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज रन मशीन विराट कोहली ने एक सोशल इवेंट में पुराने दिनों को याद किया. स्टार स्पोर्ट्स के इस इवेंट में उन्होंने भारतीय टीम की सीता-गीता का राज खोला. ये सीता-गीता कौन हैं? इसका पता आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विराट कोहली के एक वीडियो से लग जाएगा.

इस वीडियो में विराट कोहली बोलते नजर आ रहे हैं कि पता नहीं क्या चक्कर है भाई... और इसके बाद कोहली कहते हैं सीता-गीता.

ये रहा विराट कोहली का वायरल वीडियो

वीडियो में विराट कोहली ने सीता-गीता का इस्तेमाल ईशान किशन और शुभमन गिल के लिए किया.

उन्होंने कहा-  "पता नहीं क्या चक्कर है भाई. मै बोल नहीं सकता, ज्यादा चीजें लेकिन. दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. वो टूर पर अकेले नहीं रह सकते. खाना खाने के लिए बुलाव तो साथ में आएंगे. बात करने के लिए बुलाव तो साथ में आएंगे. मैंने उन दोनों को कभी अलग-अलग अकेले देखा ही नहीं. वास्तव में दोनें बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. "

इस इवेंट में उन्होंने बताया कि हर दौर की अपनी एक चुनौती है. हमारे समय में प्लेयर्स को बहुत ही कम मौके मिलते थे. हमारे समय में खुद को साबित करने के लिए हमें 4 से 5 मैच ही मिलते थे. उस समय फैन क्लब भी नहीं होता था. कभी-कभी जब आपके पास कई सारी अवसर होते हैं तब आप उन अवसरों की अहमियत नहीं पहचान पाते हैं.  

कोहली ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत दौर में उन अवसरों की बात की जिन्हें भुनाने में वो काफी हद तक सफल रहें. उन्होंने यंग इंडियन क्रिकेटर्स को मिलने वाले अवसरों पर जोर देते हुए कहा कि खिलाड़ियों को इन अवसरों को भुनाना चाहिए और उन्हें इसकी इज्जत भी करनी चाहिए.