menu-icon
India Daily
share--v1

RCB vs SRH: लड़खड़ाते हुए भी 200 का स्कोर पार कर गई बेंगलुरु, इन 3 खिलाड़ियों ने उड़ाई हैदराबाद की नींद

RCB vs SRH: आईपीएल के 41वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने स्कोर बोर्ड पर 200 से ज्यादा रन लगाए हैं.

auth-image
India Daily Live
RCB vs SRH

RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 206 रन बनाए.  टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की कोहली और फाफ की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को तेज शुरुआत दी. इसके बाद रजत पाटीदार के तूफानी अर्द्धशतक और ग्रीन की विस्फोटक पारी ने टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में मदद की. हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 207 रनों का लक्ष्य मिला है. 

विराट कोहली ने धीमी बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 51 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का भी लगाया. हालांकि आरसीबी को 200 का स्कोर पार कराने में रजत पाटीदार की विस्फोटक पारी काम आई. पाटीदार ने मात्र 20 गेंदों की मदद से 50 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और पांच छक्के लगाए. कैमरन ग्रीन ने नाबाद रहते हुए 20 गेंदों पर 37 रनों की बढ़िया इनिंग खेली. ग्रीन ने अपनी पारी में 5 चौके लगाए.


सनराइजर्स के गेंदबाज आज अपनी लय में नजर नहीं आए. शहबाज अहमद और उनादकट को छोड़कर सभी गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई. कप्तान कमिंस ने 4 ओवर में 55 पन दे डाले. उन्होंने कार्तिक का विकेट हासिल करने में सफलता प्राप्त की. 

Tags