menu-icon
India Daily
share--v1

CSK vs LSG: लखनऊ ने भेदा चेपॉक का किला, गायकवाड़ की पारी पर स्टॉयनिस का शतक पड़ा भारी

CSK vs LSG:   चेपॉक में आईपीएल के 39वें मुकाबले में लखनऊ ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हरा दिया. मार्कस स्टॉयनिस के तूफानी सैकड़े ने गायकवाड़ की शतकीय पारी पर पानी फेर दिया.

auth-image
India Daily Live
CSK vs LSG

CSK vs LSG:  चेपॉक स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 39वें मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया. मार्कस स्टॉयनिस के तूफानी शतक की बदौलत लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने चेन्नई के 211 रनों के लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया. लखनऊ की जीत के एकतरफा हीरो रहे मार्कस स्टॉयनिस ने फैंस के सामने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने 63 गेंदों पर नाबाद 124 रनों की शानदार पारी खेली. स्टॉयनिस ने अपनी पारी में 13 चौके और 6 लंबे छक्के भी लगाए.

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत खराब रही. ओपनर क्विंटन डी कॉक खाता खोले बगैर ही दीपक चाहर का शिकार बन गए. उसके बाद कप्तान राहुल ने क्रीज पर पैर जमाने की कोशिश की लेकिन 14 गेंदों पर 16 रन बनाकर वे भी जल्दी आउट हो गए. हालांकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मार्कस अंतिम समय तक क्रीज पर खड़े रहे और लखनऊ को शानदार जीत दिलाने में मदद की. लखनऊ की ओर से निकोलस पूरन ने 15 गेंदों पर 34 रनों की तेज पारी खेली. पूरन के आउट होने के बाद दीपक हुड्डा ने भी 6 गेंदों पर 17 रन बनाकर लखनऊ को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

एक समय मुकाबला चेन्नई के पक्ष में जाता दिख रहा था लेकिन मैच का रुख अंत के दो ओवर में बदल गया. चेन्नई के गेंदबाज अंतिम दो ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए. डेथ ओवर में गेंदबाजी भी चेन्नई की आज खराब रही. मुस्तफिजुर रहमान ने 3.3 ओवर में 51 रन खर्च कर दिए. शार्दुल ठाकुर ने भी महंगी गेंदबाजी की. उन्होंने भी 3 ओवर में 42 रन खर्च किए.